Sonakshi Huma की डबल एक्सएल और फोन भूत का होगा आमना सामना, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई : सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की आने वाली फिल्म डबल एक्सेल की रिलीज डेट सामने आ गई है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सामना कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म फोन भूत से होने वाला है.

डबल एक्सएल 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दोनों अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका मोशन पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट का ऐलान किया है. इसी दिन फिल्म फोन भूत भी रिलीज होने वाली है.

डबल एक्सएल की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बढ़े हुए वजन में दिखाई देने वाली हैं. टीजर लॉन्च होने के बाद से ही फिल्म की चर्चा चल रही है और अब इसका मोशन पोस्टर शेयर कर दिया गया है. कहानी 2 प्लस साइज महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमते हुए दिखाई देंगी, जो बॉडी शेमिंग करने वालों को करारा जवाब देंगी.

डबल एक्सेल को सतराम रमानी के डायरेक्शन में तैयार किया गया है. सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के अलावा फिल्म में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आने वाले हैं. सोनाक्षी और जहीर का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो भी सामने आया है जिसका नाम ब्लॉकबस्टर है. फिल्म डबल एक्सेल को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे राजेश बहल, विपुल डी शाह, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज निर्मित कर रहे हैं.

फिल्म डबल एक्सएल का मुकाबला कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत से बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है.  फोन भूत भी 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.