मुंबई Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal का रिलेशनशिप ऑफिशियल, पोस्ट शेयर कर बताई फिलिंग

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal का रिलेशनशिप ऑफिशियल, पोस्ट शेयर कर बताई फिलिंग

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal का रिलेशनशिप ऑफिशियल,  पोस्ट शेयर कर बताई फिलिंग

मुंबई : पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और एक्टर इकबाल (Zaheer Iqbal) के रिलेशनशिप की चर्चा जोरों पर थी लेकिन इन दोनों ने हमेशा ही इन सभी खबरों का खंडन किया और यह बताया कि ये रिलेशनशिप में नहीं हैं. लेकिन आखिरकार इन दोनों की पोल खुल ही गई और हाल ही में जहीर की एक पोस्ट से सारे राज सामने आ गए हैं. इस पोस्ट के जरिए जहीर में उनका और सोनाक्षी का रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है. यहां वह एक्ट्रेस को आई लव यू कहते हैं और सोनाक्षी ने भी लव यू कह कर उन्हें जवाब दिया है.

सोनाक्षी और जहीर (Sonakshi And Zaheer) की इस पोस्ट पर फैंस के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं और बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है. वही है सोनाक्षी के साथ स्पेंड किए गए टाइम का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि हैप्पी बर्थडे मुझे ना मारने के लिए थैंक यू आई लव यू. आने वाले समय में हम यूं ही साथ में प्यार और हंसी के साथ रहेंगे. 
जहीर (Zaheer) के पोस्ट को देखते हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने तुरंत ही जवाब देते हुए लिखा कि थैंक यू लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं.

जब से दोनों ने एक दूसरे को लव यू कहां है तब से फैंस के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण शर्मा, तारा सुतारिया, हुमा कुरेशी, पत्रलेखा सहित कई सारे सेलिब्रिटी अपना प्यार बरसाते दिखाई दे रहे हैं. पिछले दिनों सोनाक्षी और जहीर को एक शादी के फंक्शन में साथ में देखा गया था यहां पर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी. कुछ समय पहले सोनाक्षी की डायमंड रिंग दिखाते हुए तस्वीरें भी सामने आई थी जिससे सगाई के कयास लगाए यह खबर गलत निकली थी. 

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही फिल्म Double XL में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी मुख्य किरदार में हैं. जहीर को सलमान खान (Salman Khan) का काफी करीबी माना जाता है. सलमान की फिल्म द नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

और पढ़ें