मुंबई खुद की तलाश करना चाहती हैं Sonam Kapoor, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जाहिर की इच्छा

खुद की तलाश करना चाहती हैं Sonam Kapoor, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जाहिर की इच्छा

खुद की तलाश करना चाहती हैं Sonam Kapoor, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जाहिर की इच्छा

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी इंजॉय कर रही हैं. जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. हाल ही में सोनम का बेबी शॉवर रखा गया था, जिसकी तस्वीरें सामने आई थी. लेकिन सोनम की हालिया पोस्ट से लग रहा है कि इन दिनों वह घर में बहुत बोरिंग फील कर रही हैं. 

सोनम (Sonam) अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को इंजॉय तो कर रही हैं. लेकिन हाल ही में की हुई एक पोस्ट से उन्होंने सभी को चौंका दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा बस इतना सा ख्वाब है कि कालिंदी की तरह मैं भी अपने दोस्तों के साथ एक ट्रिप पर जाऊं और खुद को ढूंढ पाऊं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की इस स्टोरी को देखकर सभी लोग हैरान है और तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. सभी यह सोच रहे हैं कि खुशमिजाज दिखने वाली सोनम कपूर को आखिर क्या हो गया है जो वह खुद को तलाशने के बात कर रही हैं.  

बता दें कि हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने भाई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था. दोनों एक दूसरे के काफी करीब है और बचपन से लेकर अभी तक एक खास बॉन्ड शेयर करते आ रहे हैं. दोनों के साथ की हर तस्वीर खूबसूरत बॉन्डिंग को दिखा रही है.

प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में चल रही है सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की लंदन में हाल ही में गोद भराई की गई है. उनकी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने कुछ खास तस्वीरें शेयर की थी. खूबसूरत से गार्डन में हुए इस बेबी शॉवर में हर एक चीज कस्टमाइज्ड रखी गई थी. जिन पर सोनम का नाम लिखा हुआ दिखाई दे रहा था.

और पढ़ें