मुंबई पठान की रिलीज से पहले सामने आएंगे गाने, मेकर्स ने बनाया प्लान

पठान की रिलीज से पहले सामने आएंगे गाने, मेकर्स ने बनाया प्लान

पठान की रिलीज से पहले सामने आएंगे गाने, मेकर्स ने बनाया प्लान

मुंबई : सिद्धार्थ आनंद ने जानकारी दी कि फिल्म मेकर्स 'पठान' के गानों को पहले रिलीज करके किस तरह इसकी कहानी के बारे में लोगों की उत्सुकता बनाए रखना चाहते हैं. वे कहते हैं कि हम फिल्म के थिएट्रिकल ट्रेलर से पहले इसके गाने रिलीज़ करेंगे!

 आदित्य चोपड़ा और जाने-माने डायरेक्टर, सिद्धार्थ आनंद फिल्म 'पठान' को भारत के सबसे बड़े एक्शन शो के तौर पर पेश करना चाहते हैं. यश राज फिल्म्स की जबरदस्त एक्शन से भरी बेमिसाल फिल्म 'पठान' आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. पठान के टीजर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी क्योंकि लोग दीवानों की तरह 4 साल बाद शाहरुख की सिनेमा में वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म मेकर्स वादा कर रहे हैं कि इस फिल्म के एक्शन सीन वाकई बेमिसाल हैं साथ ही दीपिका पादुकोण भी ऐसे दिलकश अवतार में दिखाई देंगी जैसा दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा गया होगा. इसके अलावा फिल्म में अच्छाई और बुराई के बीच की जंग भी दिखाई गई है, जिसमें भारत को बचाने के लिए शाहरुख और जॉन अब्राहम एक-दूसरे से मुकाबला करते हुए नजर आने वाले हैं.

हमें पक्की खबर मिली है कि फिल्म मेकर्स 'पठान' की कहानी से जुड़ी हर जानकारी को पूरी तरह महफूज रखना चाहते हैं ताकि लोगों के बीच इसके बारे में जानने की इच्छा बनी रहे और इस फिल्म को लेकर पहले से ही दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाए जुनून को और बढ़ाया जा सके. इसलिए पठान के मार्केटिंग कैंपेन में सबसे पहले दो शानदार गाने रिलीज किए जाएंगे और इसके बाद जनवरी में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा.

सिद्धार्थ आनंद कहते हैं कि पठान में दो गाने सचमुच बेहद शानदार हैं और खुशकिस्मती से ये दोनों गाने इतने बेहतरीन है कि इनके साल के चार्टबस्टर एंथम में शामिल होने की पूरी संभावना है. इसलिए हमने सोचा कि रिलीज होने से पहले लोगों को गानों का आनंद लेने के लिए भरपूर समय दिया जाए.

वे कहते हैं खास तौर पर दिसंबर का महीना, दुनिया भर के लोगों के लिए पार्टी करने और छुट्टियां बिताने का समय होता है. इसलिए हम फ़िल्म के थिएट्रिकल ट्रेलर से पहले इसके गाने रिलीज करेंगे. यह 'पठान' फ़िल्म के प्लॉट को पूरी तरह महफूज रखने की हमारी योजना का एक हिस्सा है और हम रिलीज के समय तक ऐसा करने की पूरी कोशिश करेंगे तो पठान के गीतों पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइए. फिल्म 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज के लिए तैयार है.

और पढ़ें