Mumbai बॉलीवुड वर्सेज साउथ पर सोनू सूूद ने दी प्रतिक्रिया, कह दी ये बात

बॉलीवुड वर्सेज साउथ पर सोनू सूूद ने दी प्रतिक्रिया, कह दी ये बात

बॉलीवुड वर्सेज साउथ पर सोनू सूूद ने दी प्रतिक्रिया, कह दी ये बात

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री के बीच काफी बहस देखने को मिल रहीं हैं. First India Filmy ने जब मेजर (Major) के ट्रेलर लॉन्च पर महेश बाबू (Mahesh Babu) से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था, उस दौरान महेश ने ऐसा Controversial बयान दिया, कि इसने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच एक बहस छेड़ दी है.

ये बहस बढ़ती ही जा रहीं है. अबतक इस मुद्दे पर कई सितारों के बयान सामने आ चुकें हैं, और अब अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अभिनेता सोनू सूद रविवार की शाम एक इवेंट पर पहुंचे थे और वहाँ पर First India Filmy से बातचीत करते हुए Bollywood Vs South पर अपना रिएक्शन दिया.

सोनू ने कहा, "मैं दोनों इंडस्ट्री में काम करता हूं और दोनों ही इंडस्ट्रीज अपनी-अपनी जगह अच्छा काम कर रहीं हैं. मुझे लगता है कि सभी फिल्में चलनी चाहिए. भाषा का फर्क नहीं पड़ना चाहिए, जरूरी ये है कि फिल्में चलें."

सोनू सूद जल्द ही फिल्म "पृथ्वीराज" में नजर आने वाले हैं, फिल्म 3 जून को रिलीज़ हो रही है, वहीं अदिवि शेष की फिल्म "मेजर" भी 3 जून को रिलीज़ होने वाली है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के बीच क्लैश होने वाला है. इस बारे में अभिनेता सोनू ने कहा, "देखिए! अच्छा कंटेंट हमेशा काम करता है."

वहीं अपनी फिल्म "पृथ्वीराज" के बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा, "सबकुछ बहुत ही कमाल का लग रहा है. उम्मीद करता हूं कि जितना लोगों को ट्रेलर पसंद आया है, उतना ही हमारा प्रोडक्ट भी पसंद आए. बस फिंगर क्रॉस किया है." बता दें कि फिल्म में सोनू सूद के अलावा अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है.

और पढ़ें