जोधपुर: सोनू सूद ब्लैक फंगस पीड़ित के लिए बने फरिश्ता, मुंबई से भेजे जरुरी इंजेक्शन

जोधपुर: सोनू सूद ब्लैक फंगस पीड़ित के लिए बने फरिश्ता, मुंबई से भेजे जरुरी इंजेक्शन

जोधपुर: सोनू सूद ब्लैक फंगस पीड़ित के लिए बने फरिश्ता, मुंबई से भेजे जरुरी इंजेक्शन

जोधपुर: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब जोधपुर एम्स में भर्ती ब्लैक फंगस के एक मरीज के लिए फरिश्ता बने हैं. उन्होंने इस बीमारी के इलाज में काम आने वाले 10 इंजेक्शन भेजे हैं. इन्हें पहले मुंबई से दिल्ली फ्लाइट से भेजा गया. इसके बाद यहां से सड़क मार्ग से जोधपुर पहुंचाया गया.

जोधपुर के कमल किशोर सिंघल का इन दिनों एम्स में इलाज चल रहा है. उन्हें लिपोसोमल एम्फोटेरिसिन बी इंजेक्शन लगाए जाने थे, लेकिन यह पूरे राजस्थान में  नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई. सोनू सूद ने उन्हें निराश नहीं किया और कल रात मुंबई से दिल्ली के लिए इंजेक्शन रवाना कर दिए.

सोनू सूद टीम के सदस्य जोधपुर के हितेश जैन और राजवीर सिंह कच्छवाह ने बताया कि कल रात डेढ़ बजे फ्लाइट दिल्ली पहुंची. दवा का पार्सल हमें साढ़े तीन बजे तक मिल पाया. इसके बाद हमने जोधपुर वापसी का सफर शुरू किया. करीब आठ घंटे में हम यहां पहुंच गए और सिंघल के परिजनों को एम्स में यह इंजेक्शन सौंप दिए.इससे पहले सोनू सूद ने मुंबई से राजस्थान के श्रीगंगानगर में बीमार वृद्ध महिला की मदद की है. सोनू सूद ने कोरोना संक्रमण के बाद ब्लैक फंगस महामारी से जूझ रही महिला के इलाज के लिए जरूरी इंजेक्शन मुंबई से श्रीगंगानगर भिजवाकर बड़ी राहत प्रदान की है.

गौरतलब हैं कि कोरोना काल में जरुरी दवाइयों की डिमांड को देखते हुये राजस्थान समेत देशभर में उनकी कालाबाजारी जोरों पर है. ऐसे में कई लालची लोग मानवता को ताक में रखकर आपदा को अवसर के रूप में देख रहे हैं और जरुरी दवाइयों समेत मेडिकल ऑक्सीजन और अन्य आवश्यक सामान की कालाबाजारी करने में जुटे हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्म अभिनेता सोनू सूद सरीखे लोग भी हैं जो संकट की इस घड़ी में जी जान से निस्वार्थ भाव से पीड़ितों की सेवा में जुटे हैं.

और पढ़ें