प्रेम के स्क्रीन कर वापस लेकर आएंगे Sooraj Badjatya, Salman ने बताया फिल्म का टाइटल

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) और सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya) की जोड़ी ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. हाल ही में सलमान सूरज की फिल्म ऊंचाई की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने इस बारे में जानकारी दी कि वह अपने प्रेम के किरदार में वापस लौटने वाले हैं. कुछ दिनों पहले सूरज बड़जात्या ने भी बताया था कि वह सलमान खान के लिए एक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

सलमान खान (Salman Khan) और सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya) दोनों ही इस बात पर मुहर लगा चुके हैं वह एक बार फिर नया प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं. सलमान खान ने तो यह भी बता दिया है कि फिल्म का टाइटल क्या होने वाला है. 

ऊंचाई की स्क्रीनिंग पर पहुंचे सलमान खान (Salman Khan) के साथ सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya) की बॉन्डिंग साफ तौर पर दिखाई दी. यहां पर सलमान खान ने हंसते हुए बताया कि प्रेम जरूर लौटेगा और इस बार सूरज जी यह सुनिश्चित करने वाले हैं कि उसकी शादी भी जरूर होगी. उन्होंने फिल्म का टाइटल भी सोच लिया है जो होगा प्रेम की शादी. वहीं सूरज ने भी कहा कि प्रेम जरूर लौटेगा.

सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya) ने यह भी बताया कि मैंने कहानी लिखी है और उसका स्ट्रक्चर तैयार किया है लेकिन उनके साथ काम करने के लिए अभी इसमें वक्त लगेगा. सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के बारे में जब भी बात आती है तो मैं चाहता हूं कि वह स्पेशल होना चाहिए. ये एक फैमिली ड्रामा होगी क्योंकि सलमान मुझे हमेशा फैमिली फिल्में बनाने के लिए मोटिवेट करते हैं.

बता दें कि सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी को हम साथ साथ हैं, मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. दोनों की जोड़ी हमेशा धमाल मचाती है, फिल्म ऊंचाई की बात करें तो ये 11 नवंबर को रिलीज होगी.