जिया खान मर्डर केस में सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) का मामला एक बार फिर सुर्खियों में हैं. जिया की मौत को 9 साल हो चुकें हैं लेकिन अभी भी यह मामला लंबे समय से बॉम्बे हाईकोर्ट में अटका हुआ है.

बता दें कि बीते दिनों जिया की मां राबिया खान ने हाईकोर्ट में अपील दाखिल की थी कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया था. उनकी मां राबिया खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है, जिसमें कहा गया कि राबिया खान अलग-अलग कोर्ट में बार-बार एप्लीकेशन फाइल करके मुकदमे को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं, जबकि सीबीआई ने एक रिपोर्ट प्रस्तुत किया था जिसमें ये पुष्टि की गई थी कि जिया खान की मौत आत्महत्या से हुई न कि हत्या से.

अब इस मामले में सूरज पंचोली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने अपने दिए गए एक इंटरव्यू में कहा, "पिछले 10 सालों से इन मामलों और झूठे आरोपों से जूझ रहा हूं, इन आरोपों ने मुझे बुरी तरह से परेशान और प्रभावित किया है." इसके आगे एक्टर ने दुख जताते हुए कहा, "ये सिर्फ मैं ही जानता हूं कि मैं इन सभी सालों में क्या कर रहा हूं, मेरे मन में जिया और उनकी फैमिली के प्रति बहुत सम्मान है, मैं विनती करता हूं कि उनके परिवार और मेरे बीच निष्पक्ष सुनवाई हो और जल्द ही ये मामला पूरी तरह से खत्म हो जाए."

बताते चलें कि 3 जून साल 2013 के दिन जिया खान अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाई गई थीं, जिस पर जिया के परिवारवालों ने उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक्ट्रेस को सुसाइड करने के लिए मजबूर किया था, जिया की मां ने दावा किया कि उनकी बेटी का मर्डर किया गया है और इसका जिम्मेदार उन्होंने सूरज पंचोली को ठहराया था.