कोलकाता BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, वुडलैंड अस्पताल में भर्ती

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, वुडलैंड अस्पताल में भर्ती

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, वुडलैंड अस्पताल में भर्ती

कोलकाता: बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालांकि उनकी हालत अब स्थिर बताई गई है. गांगुली को कोरोना टीके के दोनों डोज लग चुके हैं और वह लगातार यात्रा कर रहे थे.

वुडलैंड्स अस्पताल द्वारा जारी एक बयान के अनुसार कि बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली को 27 दिसंबर की देर शाम कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया . बयान में कहा गया कि उन्हें कल रात ही मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी दी गई और फिलहाल उनका रक्तचाप और ह्र्दयगति स्थिर (हायमोडायनामिकली स्टेबल) है .

इसमें आगे कहा गया कि डॉक्टर सरोज मंडल, डॉक्टर सप्तर्षि बासु और डॉक्टर सौविक पांडा की टीम डॉक्टर देवी शेट्टी और डॉक्टर आफताब खान से सलाह लेकर उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है . गांगुली को इस साल की शुरूआत में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था . ह्र्दय से जुड़ी परेशानियों के बाद उनकी आपात एंजियोप्लास्टी कराई गई थी . उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे . सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें