मुंबई साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay ने इसीलिए 10 सालों तक नहीं दिया कोई इंटरव्यू, खुद बताई वजह

साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay ने इसीलिए 10 सालों तक नहीं दिया कोई इंटरव्यू, खुद बताई वजह

साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay ने इसीलिए 10 सालों तक नहीं दिया कोई इंटरव्यू, खुद बताई वजह

मुंबई: तमिल सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अपने फिल्म बीस्ट को लेकर काफी चर्चा में बने हुए थे. मिक्स रिव्यू सामने आने के बाद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई की थी. आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज के बाद एक्टर ने लगभग 10 सालों बाद कोई इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू को बीस्ट के निर्माता नेल्सन दिलीपकुमार ने लिया था. 

इस इंटरव्यू के दौरान थलापति (Thalapathy) ने बताया कि मेरे पिछले इंटरव्यू की बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया था, इसलिए मैं सावधान रहना चाहता था. मेरे कई दोस्तों ने भी मुझसे यह सवाल किया था कि मेरे जवाब में एरोगेंस क्यों था, वह मुझे समझ नहीं पा रहे थे. उस इंटरव्यू के लिए मेरे परिवार में भी मुझसे सवाल किए, जिससे मैं बिल्कुल खुश नहीं था. मैंने सब को बताया कि मेरे जवाबों को अलग तरह से पब्लिश किया गया है. मैं हर किसी को सफाई नहीं दे सकता था इसलिए मैंने चुप रहने का फैसला किया और 10 साल गुजर गए. 

2013 में एक तमिल मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू के बाद पब्लिश हुए बयानों पर सवाल उठाते हुए एक्टर ने ट्वीट कर कहा था कि इंटरव्यू लेने का क्या मतलब है, जब आपको चीजें अपने तरीके से ही पेश करनी हैं. 

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें फिलहाल अपनी फिल्म वरिसु की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम पहले थलापति 66 रखा गया था. उनके तेलुगू डब्लू में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी साथ दिखाई देने वाली हैं. फिल्म को 2022 के आखरी तक रिलीज करने का फैसला लिया गया है. इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद विजय डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) के साथ एक नया प्रोजेक्ट शुरू करेंगे.

और पढ़ें