मुंबई Bollywood से नहीं South खुद से ही कर रहा है कॉम्पिटिशन, क्या KGF और RRR को टक्कर देगी ये फिल्में

Bollywood से नहीं South खुद से ही कर रहा है कॉम्पिटिशन, क्या KGF और RRR को टक्कर देगी ये फिल्में

Bollywood से नहीं South खुद से ही कर रहा है कॉम्पिटिशन, क्या KGF और RRR को टक्कर देगी ये फिल्में

मुंबई : इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्में धमाल मचाती नजर आ रही है. साउथ और बॉलीवुड के बीच चल रही वॉर के बाद अब ऐसा लग रहा है कि साउथ की फिल्मों में आपस में ही कॉम्पिटिशन शुरू हो गया है. पिछले दिनों आई KGF और RRR ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया और वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ रुपए की कमाई की. इसके बाद है कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म विक्रम भी जबरदस्त कमाई करती दिखाई दे रही है. अब तक आई साउथ की फिल्मों ने अच्छा परफॉर्म करते हुए बॉक्स ऑफिस पर एक खास जगह बनाई है लेकिन आने वाले समय में और भी कई मूवी आने वाली है. अब देखने वाली बात यह है कि यह मूवी पहले आई फिल्मों को पीछे छोड़ेगी या नहीं. आपको बताते हैं कि कौन सी साउथ मूवी आने वाली है.

साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और बॉलीवुड एक्टर जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की फिल्म विक्रांत रोना इन दिनों खूब चर्चा बटोर रही है. यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म को कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जा रहा है. 

साउथ की सुपरहिट एक्टर सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जल्दी अपने फिल्में यशोदा के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. यह साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म 12 अगस्त को रिलीज की जाएगी. फिल्म के टीजर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. 

साउथ की सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी अगली फिल्म आदिपुरुष के साथ एक बार फिर से धमाल मचाने की तैयारी में है. यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है. KGF 2 को भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया था. ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि आपने यह फिल्म का रिकॉर्ड वो तोड़ पाते हैं या नहीं. 

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है. फिल्म का डायरेक्शन जगन्नाथ ने किया है. फिल्म को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाने वाला है. 

पुष्पा द राइज की बेहतरीन सफलता के बाद अब साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पुष्पा द रुल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. पुष्पा के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था और साल 2023 में इसके दूसरे पार्ट के रिलीज होने की बात कही जा रही है. 

आदिपुरुष के अलावा प्रभास (Prabhas) फिल्म सालार में भी दिखाई देने वाले है. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन (Kamal Haasan), दिशा पाटनी (Disha Patni) और जगदीप नजर आने वाले हैं. RRR की सफलता के बाद रामचरण (Ramcharan) बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ RC 15 लेकर आ रहे हैं. साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के साथ सलमान खान साउथ में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. 

यह वही फिल्में हैं जो आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. साउथ की ये सभी फिल्में अपने पहले आई  फिल्मों को मात दे पाती है या नहीं यह देखने वाली बात होगी.

 

और पढ़ें