मुंबई अपनी शोहरत को इस बिजनेस में लगाने वाले हैं साउथ सुपरस्टार Prabhas, जानें उनका इन्वेस्टमेंट प्लान

अपनी शोहरत को इस बिजनेस में लगाने वाले हैं साउथ सुपरस्टार Prabhas, जानें उनका इन्वेस्टमेंट प्लान

अपनी शोहरत को इस बिजनेस में लगाने वाले हैं साउथ सुपरस्टार Prabhas, जानें उनका इन्वेस्टमेंट प्लान

मुंबई : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी फेमस है. दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले कलाकारों में उनका नाम शामिल है. फिल्म बाहुबली से उन्हें बहुत ज्यादा पहचान मिली है. उनकी महंगी लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर खबरें सामने आती हैं. हाल ही में उनकी इन्वेस्टमेंट प्लानिंग को लेकर खबर सामने आई है.

फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास (Prabhas) की शोहरत के अलावा उनकी फीस में भी बढ़ोतरी देखी गई है. एक फिल्म के लिए वो 100 से 150 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. उनका खुद का एक बड़ा फार्म हाउस और आलीशान गाड़ियां हैं. वो 200 करोड़ से ज्यादा संपत्ति के मालिक हैं. इतना पैसा जिस भी व्यक्ति के पास होता है वह इसे घर, गाड़ी और फिल्म प्रोडक्शन हाउस में लगा देते हैं. लेकिन इस मामले में प्रभास की सोच थोड़ी अलग है.

अपनी इतनी सारी संपत्ति को प्रभास (Prabhas) ने दुबई की होटल बिजनेस में लगाने का मन बनाया है. इसके लिए उन्होंने बातचीत शुरू कर दी है. बता दें कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग अक्सर फिल्म की शूटिंग, सक्सेस पार्टी या फिर अवॉर्ड फंक्शन के लिए वहां जाते रहते हैं. जहां रहने के लिए उन्हें काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं. इसी को देखते हुए इन प्रभास और कुछ दूसरी हस्तियों ने दुबई में एक बड़ी होटल तैयार करने का फैसला लिया है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास (Prabhas) के पास अभी कई बड़े प्रोजेक्ट मौजूद है. वह फिल्म सालार के अलावा, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ आदि पुरुष में दिखाई देने वाले हैं. उनके पास प्रोजेक्ट के भी मौजूद है, जिसे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म कहा जा रहा है.

और पढ़ें