मुंबई Kabhi Eid Kabhi Diwali में हुई साउथ की दमदार विलेन की एंट्री, Salman ने खुद किया अप्रोच

Kabhi Eid Kabhi Diwali में हुई साउथ की दमदार विलेन की एंट्री, Salman ने खुद किया अप्रोच

Kabhi Eid Kabhi Diwali में हुई साउथ की दमदार विलेन की एंट्री, Salman ने खुद किया अप्रोच

मुंबई : इन दिनों हर जगह सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर चर्चा चल रही है. फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ है. कोई फिल्म में एंट्री ले रहा है तो कोई बाहर हो रहा है. फिल्म में पूजा हेगडे (Pooja Hegde), राघव जुयाल (Raghav Juyal) और वेंकटेश (Venkatesh) के नाम कंफर्म है. इनके अलावा स्टार कास्ट लगातार बदलती दिखाई दे रही है. हाल ही में खबर सामने आई है कि दो साउथ एक्टर्स को अपने फिल्म का हिस्सा बनाने के बाद सलमान ने एक और साउथ एक्टर को इस फिल्म का हिस्सा बना लिया है. यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि जगपति बाबू (Jagapathi Babu) है.


खबरों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) यह फिल्म पैन इंडिया लेवल पर बना रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने मेकर्स के साथ मिलकर एक-एक एक्टर को खुद चुना है. सबसे पहले उन्होंने साउथ से पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का चुनाव किया उसके बाद उनके करीबी दोस्त वेंकटेश (Venkatesh) और अब जगपति बाबू (Jagapathi Babu) इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं.

खबरों की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) ने इससे पहले जगपति बाबू को दबंग 3 ऑफर की थी. लेकिन कुछ कारणों की वजह से इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए थे. लेकिन इस बार सलमान ने जैसे ही उन्हें फिल्म ऑफर की उन्होंने तुरंत हां कर दिया. मेकर्स का मानना है कि फिल्म में सलमान और वेंकटेश से लड़ने के लिए किसी दमदार विलेन का होना जरूरी है और यह किरदार जगपति बाबू बहुत अच्छे से निभा सकते हैं.

हाल ही में यह खबर भी आई थी कि जस्सी गिल (Jassie Gill) और सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) फिल्म में सलमान खान के भाई की भूमिका निभाने वाले हैं. राघव जुयाल (Raghav Juyal) भी उनके भाई के रोल में नजर आएंगे. हालांकि अभी जस्सी और सिद्धार्थ का नाम फाइनल नहीं किया गया है.

और पढ़ें