CM अशोक गहलोत के दिल्ली जाने की अटकलें ! पंजाब से भी आया बुलावा

CM अशोक गहलोत के दिल्ली जाने की अटकलें ! पंजाब से भी आया बुलावा

CM अशोक गहलोत के दिल्ली जाने की अटकलें ! पंजाब से भी आया बुलावा

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल दिल्ली जा सकते हैं. इसको लेकर अटकलें तेज हो गई है. इसके साथ ही सीएम गहलोत के पास पंजाब से बुलावा आया है. कल नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब पीसीसी चीफ की कुर्सी संभालेंगे. इसी के चलते देश के कई प्रमुख कांग्रेस नेताओं को आमंत्रित किया गया है. ऐसे में अगर गहलोत दिल्ली अथवा पंजाब जाते हैं तो वो अरसे बाद राजस्थान से बाहर का दौरा करेंगे. हालांकि दौरे को लेकर उनका कोई कार्यक्रम अभी सामने नहीं आया है. 

आपको बता दें कि सिद्धू शुक्रवार को औपचारिक रूप से पीसीसी प्रमुख के रूप में कार्यभार संभालेंगे. इस कार्यक्रम के लिए वो  कैप्टन अमरिंदर को आमंत्रित करेंगे. निमंत्रण पत्र का प्रारूप तैयार कर लिया गया है और उस पर सिद्धू तथा सुनील जाखड़ समेत अन्य अध्यक्षों ने हस्ताक्षर कर दिए हैं. इसे जल्द ही कैप्टन को भेजा जाएगा. 

सिद्धू को पंजाब प्रदेश का नया अध्यक्ष चुन लिया:
इससे पहले पिछले रविवार को पार्टी आलाकमान की ओर से  कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu) को पंजाब प्रदेश का नया अध्यक्ष (punjab pradesh congress president) चुन लिया. अगले साल पंजाब (punjab) में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए चार वर्किंग प्रेसिडेंट (कार्यकारी अध्यक्ष) भी बनाए गए हैं. इसके लिए केसी वेणुगोपाल की तरफ से पत्र जारी किया गया. पत्र में लिखा था कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने यह फैसला लिया. 

और पढ़ें