नई दिल्ली दिल्ली से दुबई जा रहे SpiceJet के विमान में आई तकनीकी खराबी, पाकिस्तान के कराची में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग

दिल्ली से दुबई जा रहे SpiceJet के विमान में आई तकनीकी खराबी, पाकिस्तान के कराची में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग

दिल्ली से दुबई जा रहे SpiceJet के विमान में आई तकनीकी खराबी, पाकिस्तान के कराची में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग

नई दिल्ली: दिल्ली से दुबई जा रही स्पाइसजेट की SG-11 फ्लाइट ने कराची, पाकिस्तान में इमरजेंसी लैंडिंग की. दरहसल यह इमरजेंसी लैंडिंग तकनीकी खराबी के कारण करानी पड़ी. बताया जा रहा है कि प्लेन की इंडिकेटर लाइट में कुछ दिक्कत आने से पायलट को यह निर्णय लेना पड़ा.

विमान में कुल 150 यात्री सवार थे:
इमरजेंसी लैंडिंग में सभी यात्रियों को सही सलामत निकाला गया. यात्रियों को कोई हताहत न हो उसके चलते उन्हें जलपान भी कराया गया. बताया जा रहा है कि लैंडिंग के दौरान कोई आपात स्थिति घोषित नहीं की, विमान को सामान्य तरीके से लैंड कराया गया. जानकारी के मुताबिक कराची में एक दूसरा विमान भेजा जा रहा है जो यात्रियों को दुबई ले जाएगा. विमान में कुल 150 यात्री सवार थे.

मामले पर नागर विमानन महानिदेशालय ने बयान भी जारी किया है जिसमें उन्होनें बताया कि स्पाइसजेट विमान के क्रू ने देखा कि फ्यूल टैंक का इंडिकेटर फ्यूल की मात्रा को तेजी से घटता दिखा रहा था. इसके बाद चेकिंग में कुछ गड़बड़ नहीं मिली, टैंक में भी कहीं से कोई लीक नहीं दिखा. लेकिन इंडिकेटर फिर भी ईंधन कम दिखा रहा था. इसलिए प्लेन को कराची में लैंड कराया गया. स्पाइसजेट के विमान में पिछले कुछ दिनों से कई दिक्कतें सामने आई हैं. 
 

और पढ़ें