Sri Ganganagar Sri Ganganagar: करणी माता मंदिर में चोरी करते समय चोर को रंगे हाथों पकड़ा, नशे का आदी है आरोपी

Sri Ganganagar: करणी माता मंदिर में चोरी करते समय चोर को रंगे हाथों पकड़ा, नशे का आदी है आरोपी

Sri Ganganagar: करणी माता मंदिर में चोरी करते समय चोर को रंगे हाथों पकड़ा,  नशे का आदी है आरोपी

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में दिनोदिन चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं और चोरों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि वह दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. अधिकतर चोरी करने वाले आरोपी नशे के आदी होते हैं और नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए वे चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. ऐसा ही एक मामला गढ़ के पास स्थित प्राचीन करणी माता मंदिर में सामने आया है.

जानकारी के अनुसार प्राचीन करणी माता के मंदिर में एक चोर दानपात्र तोड़ कर चोरी करने का प्रयास कर रहा था. लेकिन लोगों की सजगता के कारण वह अपने इरादों में कामयाब नहीं हो सका और लोगों ने पकड़कर उसे अनूपगढ़ पुलिस के हवाले कर दिया है. प्रत्यक्षदर्शी रामकुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वह गढ़ से बाहर आ रहा था तब उसने देखा कि मन्दिर में एक व्यक्ति दानपात्र के ऊपर झुका हुआ है. 

रामकुमार को उस व्यक्ति पर शक हुआ और जब रामकुमार छुपकर उसके पास आया तो वह व्यक्ति दान पात्र को तोड़ने का प्रयास कर रहा था. रामकुमार ने उस व्यक्ति से कुछ पूछना चाहा तो वह व्यक्ति रामकुमार को देखते ही मौके से भाग गया. रामकुमार ने आसपास से गुजर रहे लोगों को इसके बारे में बताया और लोगों की सजगता के कारण दानपात्र तोड़ने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया गया. उस व्यक्ति को पकड़ कर मंदिर में ले आए और उससे जब उसका नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम गुरप्रीत सिंह निवासी गांव एपीडी भातिवाला बताया. 

जेब से पोस्त और नशे की गोलियां भी बरामद हुई:

उसकी तलाशी लेने पर उसकी जेब से पोस्त और नशे की गोलियां भी बरामद हुई है. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दे दी गई. सूचना मिलते ही एएसआई लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंचे और चोर को पकड़ कर पुलिस थाने ले गए. एएसआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

और पढ़ें