अनूपगढ़, श्रीगंगानगर रिश्ते शर्मसार: जीजा ने नाबालिग साली को बहला-फुसलाकर घर से ले जाकर कई दिनों तक किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

रिश्ते शर्मसार: जीजा ने नाबालिग साली को बहला-फुसलाकर घर से ले जाकर कई दिनों तक किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

रिश्ते शर्मसार: जीजा ने नाबालिग साली को बहला-फुसलाकर घर से ले जाकर कई दिनों तक किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

अनूपगढ़(श्रीगंगानगर): अनूपगढ़ थाना क्षेत्र में इंसानी रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग लड़की को उसके सगे जीजा के द्वारा बहला-फुसलाकर घर से ले जाकर दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. नाबालिग के पिता ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अनूपगढ़ पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की के पिता ने 17 दिसंबर 2022 को अपने दामाद के खिलाफ नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज करवाया था. नाबालिग लड़की के पिता ने मामला दर्ज करवाते हुए लिखवाया था कि 15 दिसंबर 2021 को रात्रि 11:00 बजे के करीब उसकी 16 वर्षीय पुत्री कहीं चली गई है, नाबालिग पुत्री की रिश्तेदारी और जानकारी में तलाश की गई मगर उसका कहीं भी पता नहीं चला. 

लड़की के पिता ने बताया कि जब वह अपनी नाबालिग बेटी की तलाश कर रहा था तो उसे पता चला कि उसका दामाद भी घर से गायब है. नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि काफी तलाश की गई उनका कहीं पता नहीं चला. नाबालिग लड़की के पिता ने मामला दर्ज करवाते हुए लिखवाया की उसका दामाद उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है. 

नाबालिग लड़की को दस्तयाब कर लिया गया:
नाबालिग लड़की के पिता के द्वारा जब आरोपी जीजा को फोन किया तो उसका फोन भी स्विच ऑफ था. पुलिस ने नाबालिग लड़की के पिता की रिपोर्ट के अनुसार मामला दर्ज कर गहनता से आरोपी व नाबालिग लड़की की तलाश शुरू कर दी. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी तलाश करने के बाद नाबालिग लड़की को दस्तयाब कर लिया गया. नाबालिग लड़की के बयान के आधार पर आरोपी को व्यपहरण और दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.

और पढ़ें