Mumbai टेलीविजन एक्ट्रेस श्रीति झा ने क्रोकोडाइल को किया किस, फैंस करने लगे तारीफ

टेलीविजन एक्ट्रेस श्रीति झा ने क्रोकोडाइल को किया किस, फैंस करने लगे तारीफ

टेलीविजन एक्ट्रेस श्रीति झा ने क्रोकोडाइल को किया किस, फैंस करने लगे तारीफ

मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस श्रीति झा(Sriti Jha) को आपने अबतक सिर्फ एक बहु के किरदार में ही देखा है, लेकिन अब बहुत जल्द आप श्रीति को एक नये अवतार में देखेंगे. जी हां! आपकी चहेती श्रीति अब खतरों के खेलने वाली हैं, जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते.

खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग केपटाउन में शुरू हो चुकी है. केपटाउन से इस रियालिटी शो का हिस्सा बने कंटेस्टेंट्स के कई मस्ती भरे वीडियोज़ और फोटोज़ हर रोज सामने आते हैं, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं और फैंस द्वारा उन्हें बेहद पसंद भी किया जाता है. 

फिलहाल आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 12 का आज एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें श्रीति झा क्रोकोडाइल को किस करती दिखाई दे रहीं हैं. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कि श्रीति गाना गा रहीं हैं, 'खतरों से खेलने की थी एक मेरी विश जिसके लिए करना पड़ा क्रोकोडाइल को किस. सांप ने किया हिस, मम्मी को किया मिस. हिस, मिस, किस, खतरा है यहां.'

श्रीति क्रोकोडाइल को किस करती हैं, इसके बाद सॉप को गले में लटकाकर रस्सी पर चलते हुए दिखाई दे रहीं हैं. इस नये प्रोमो पर फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहें हैं. जहां कुछ श्रीति की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें सबसे स्ट्रांग खिलाड़ी कह रहें हैं, वहीं कुछ उन्हें शो के लिए बेस्ट विशेज दे रहें हैं. 

{embed}

और पढ़ें