जयपुर VIDEO: आज जयपुर नहीं आएंगे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, जयपुर एयरपोर्ट पर रन-वे नॉटम के चलते फ्लाइट को नहीं ​दी गई परमिशन

VIDEO: आज जयपुर नहीं आएंगे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, जयपुर एयरपोर्ट पर रन-वे नॉटम के चलते फ्लाइट को नहीं ​दी गई परमिशन

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन आज जयपुर नहीं आएंगे. अजय माकन की इंडिगो की फ्लाइट आसमान में अटकी. इसी फ्लाइट में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन मौजूद थे. फ्लाइट संख्या 6E-2338 को लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई. जयपुर एयरपोर्ट पर रन-वे नॉटम के चलते परमिशन नहीं दी जा रही है. 

दिल्ली से दोपहर 1:50 बजे फ्लाइट को जयपुर पहुंचना था, लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट के उड़ान भरने में देरी हुई. बाद में दोपहर 2:45 बजे फ्लाइट को पहुंचना था, लेकिन फ्लाइट के और लेट होने के चलते रोका गया. अब जयपुर के आसमान में चक्कर लगाकर फ्लाइट फिर दिल्ली लौट गई. आपको बता दें कि आज अजय माकन का जयपुर आने का कार्यक्रम था. उनका स्वागत करने के लिए कांग्रेस नेता एयरपोर्ट पहुंचे थे.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि इंडिगो फ्लाइट जयपुर के आसमान में आ चुकी थी. अजय माकन इस फ्लाइट में मौजूद थे, लेकिन फ्लाइट को लैंड नहीं करने दिया गया. इसके क्या कारण रहे, यह तो एयरपोर्ट अथॉरिटी बता सकती है. वहीं परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी बयान देते हुए कहा कि एयरपोर्ट अथॉरिटी और अडानी समूह के बीच कम्युनिकेशन गैप और इन्हीं कारणों के चलते फ्लाइट को लैंड नहीं करने दिया गया. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है अब अजय माकन आज जयपुर नहीं आएंगे.

और पढ़ें