सौतेली मां की काली करतूत, दो मासूमों को पानी से भरे टब में डुबोकर मार डाला

सौतेली मां की काली करतूत, दो मासूमों को पानी से भरे टब में डुबोकर मार डाला

सौतेली मां की काली करतूत, दो मासूमों को पानी से भरे टब में डुबोकर मार डाला

डूंगरपुर: राजस्थान के डूंगरपूर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के शरम गांव में एक सौतेली मां द्वारा दो मासूम बच्चों को पानी से भरे टब में डुबोकर मारने का मामला सामने आया है. घटना 3 जून की बताई जा रही है. रामसागड़ा थाना पुलिस के मुताबिक शरम निवासी बद्री ने पहली पत्नी के किसी ओर से नाता कर लेने पर दुर्गा नाम की महिला से करीब दो साल पहले शादी की थी. बद्री के पहली पत्नी से उसके एक लड़का और एक लड़की दो बच्चे थे. बद्री और उसके पिता मजदूरी के चलते गुजरात में रहते है.

3 जून की दोपहर को दुर्गा ने अपने सौतेले 3 साल के बेटे और 2 साल की बेटी को बाथरूम में लेजाकर पानी से भरे टब में डुबोकर हत्या कर दी ओर दुर्गा ने परिवार वालों और गांव वालों को दोनो बच्चों के हादसे के रूप में डूबकर मरने की कहानी बनाकर दोनों बच्चों को गढ़वा दिया था. इधर 5 जून को दुर्गा बिना बताए कही चली गई थी,  वहीं जब 6 जून को आई तो घर वालों ने उससे कारण पूछा तो वह फुट फुट कर रोने लगी और आत्मग्लानि होने पर दुर्गा ने सौतले बच्चों के लालन पोषण की जिम्मेदारी से बचने के लिए दोनों मासूम बच्चों की पानी से भरे टब में डुबोकर हत्या करना कबूल किया. जिस पर परिजनों ने मामले की जानकारी रामसागड़ा थाना पुलिस को दी.

सूचना पर आज सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी लेते हुए आरोपी सौतेली मां को गिराफ्तार किया. वहीं बिछीवाड़ा एसडीएम, तहसीलदार व डिप्टी भी मौके पर पहुंचे. एसडीएम की मौजूदगी में गाढ़े गए दोनों शवों को बाहर निकलवाया गया. वहीं जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया. जहां पर पुलिस में मेडिकल बोर्ड से दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया. इधर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी सौतेली मां से पूछताछ कर रही है. 

और पढ़ें