सिडनी स्टीव स्मिथ ने खोला राज, लॉकडाउन के बावजूद ब्रिसबेन में खेलना चाहती है आस्ट्रेलियाई टीम

स्टीव स्मिथ ने खोला राज, लॉकडाउन के बावजूद ब्रिसबेन में खेलना चाहती है आस्ट्रेलियाई टीम

स्टीव स्मिथ ने खोला राज, लॉकडाउन के बावजूद ब्रिसबेन में खेलना चाहती है आस्ट्रेलियाई टीम

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना महामारी के कारण ब्रिसबेन में लगातार तीसरे दिन लॉकडाउन के बावजूद उनकी टीम वहां भारत के खिलाफ चौथा और आखिरी टेस्ट खेलना चाहती है. 

स्टीव स्मिथ ने कहा- हमें फैसले का इंतजारः
भारत और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट बोर्ड के आला अधिकारियों ने भारतीय टीम के लिए पृथकवास के कड़े नियमों में रियायत देने को लेकर एक दिन पहले ही आपस में बात की है. स्मिथ ने कहा कि जहां तक मेरी जानकारी है, हमारे लिए कुछ नहीं बदला है. हमें फैसले का इंतजार है. हम खिलाड़ी हैं और जहां बोला जाएगा, वहां खेलेंगे. लेकिन यह तय है कि हम गाबा पर खेलना चाहते है. वह तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के बाद प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. स्मिथ ने शतक लगाकर फॉर्म में वापसी की है.

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 15 जनवरी से ब्रिसबेन में खेला जाना है चौथा टेस्ट मैचः 
ब्रिसबेन में चौथा टेस्ट 15 जनवरी से होना है जबकि इसी सप्ताह होटल का एक पृथकवास कर्मचारी कोरोना वायरस के ब्रिटिश स्ट्रेन की जांच में पॉजिटिव पाया गया जो काफी तेजी से फैलता है. क्वींसलैंड में उन लोगों के लिए सात दिन का पृथकवास अनिवार्य है जो सिडनी से आ रहे हैं. खिलाड़ियों को दिन के खेल के बाद होटल के कमरों में ही रहना होगा. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को आश्वासन दिया है कि वह क्वींसलैंड सरकार से समझौता करेगा कि खिलाड़ियों को होटल के भीतर ही आपस में मिलने जुलने की अनुमति दी जाए.
सोर्स भाषा

और पढ़ें