VIDEO: मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का अजीब बयान, अधिकारी से कहा- हेमा मालिनी बूढ़ी हो गई, कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए सड़क

VIDEO: मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का अजीब बयान, अधिकारी से कहा- हेमा मालिनी बूढ़ी हो गई, कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए सड़क

झुंझुनूं: राजस्थान सरकार के सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने बयानों को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं. अब मंत्री बनते ही उनका एक और बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

झुंझुनूं में आमजनता के बीच मंत्री गुढ़ा ने अधिकारियों से कह डाला कि सड़कें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गालों जैसी बननी चाहिए. हालांकि वहां मौजूद लोगों ने मंत्री के बयान पर खूब ठहाके लगाएं. लेकिन मंत्री जैसे पद पर आसीन होने के बाद राजेंद्र गुढ़ा को ऐसे बयानों से बचना चाहिए. क्योंकि ऐसे बयानों से मंत्री पद की छवि को भी नुकसान होता है. 

दरअसल राजेंद्र गुढ़ा मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे तो लोगों ने खराब सड़कों की शिकायत की तो उन्होंने कहा कि पहले अधिकारी से कहा कि सड़क बननी चाहिए, हेमा मालिनी के गाल जैसी. फिर खुद ही बोले कि हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई है. फिर उन्होंने जनता से पूछा कि आजकल कौन सी अभिनेत्री है, इस पर वहां मौजूद लोगों ने कटरीना कैफ का नाम लिया, तो मंत्री ने कहा कि कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क मेरे क्षेत्र में बनना चाहिए. बसपा से कांग्रेस में आए राजेंद्र सिंह गुढ़ा को पिछले दिनों राज्य मंत्री बनाया गया है. 

और पढ़ें