सीकरः अश्लील फोटो खींचकर व्यापारी को ब्लैकमेल कर ठगे 15 लाख रुपए, आरोपी इंजीनियरिंग की छात्रा गिरफ्तार

सीकरः अश्लील फोटो खींचकर व्यापारी को ब्लैकमेल कर ठगे 15 लाख रुपए, आरोपी इंजीनियरिंग की छात्रा गिरफ्तार

जयपुर/सीकरः राजस्थान के सीकर जिले में पुलिस ने हनीट्रैप मामले में कामयाबी हासिल करते हुए एक इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा को गिरफ्तार किया है. इस युवती पर हरियाणा के एक व्यापारी को झूठे दुष्कर्म मामले में फंसाने की धमकी देकर उससे 15 लाख रुपए ठगने का आरोप है.

झूठे दुष्कर्म मामले में फंसाने की धमकी देकर आरोपी ने व्यापारी से की 15 लाख रुपए की ठगीः
जानकारी के अनुसार दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर हरियाणा के पंचकुला के व्यापारी दिनेश अग्रवाल से 15 लाख रुपए की ठगी करने के मामले में मंगलवार को सीकर पुलिस ने झुंझुनूं जिले की रहने वाली मुख्य आरोपी अंजुला को गिरफ्तार किया है. अंजुला इंजीनियरिंग की छात्रा है. 

अंजुला और उनके दो साथियों ने मिलकर बनाई थी योजनाः
जानकारी के अनुसार अंजुला और उनके दो साथियों ने व्यापारी को सीकर में बंधक बनाया था. हरियाणा पुलिस की सूचना पर पुलिस ने 3 दिसंबर को व्यापारी को  बदमाशो के चंगुल से छुड़वाया था. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन दुष्कर्म के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देने वाली मुख्य आरोपी फरार थी. उद्योग नगर थाना पुलिस ने मंगलवार को मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी इंजीनियरिंग छात्रा अंजुला को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी छात्रा ने कबूला अपना जूर्मः
पुलिस ने बताया कि अंजुला ने स्वीकार किया है कि वह अपने साथी भीमराज के साथ मिलकर पहले तो व्यापारी को सालासर बुलाकर उसकी अश्लील फोटो उतारी थी इसके बाद से ही व्यापारी को लगातार ब्लैकमेलकर उससे पैसा वसूला था तथा और पैसे वसूलने के मक्सद से व्यापारी को सीकर बुलाकर बंधक बनाया था. आरोपी छात्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

और पढ़ें