एसीबी की बड़ी कार्रवाई: मुंबई पुलिस के सब इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते जयपुर में  गिरफ्तार

एसीबी की बड़ी कार्रवाई: मुंबई पुलिस के सब इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते जयपुर में  गिरफ्तार

जयपुरः भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की स्पेशल टीम मंगलवार को कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर और उसके तीन साथी कांस्टेबलों को 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि रिश्वत की यह राशि मुंबई के बोरीवली थाने में दर्ज एक मामले में कार्रवाई नहीं करने की एवज में मांगी गई थी. 

डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में की गई कार्रवाईः
जानकारी के अनुसार भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की टीम ने डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए सब इंस्पेक्टर प्रशांत शिंदे और इसके तीन कांस्टेबल साथियाें को 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि जयपुर के रहने वाले एक व्यक्ति ने एसीबी मुख्यालय में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके खिलाफ बोरीवली थाना, मुंबई में धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज है. मामले में सब इंस्पेक्टर अपने साथियों के साथ जयपुर पहुंचा और आरोपी के मकान मालिक को जबरन उठा लिया. उसने बताया कि आरोपी मकान मालिक को छोड़ने की एवज में 5 लाख रुपए की रिश्वत मांग की थी.

सब इंस्पेक्टर प्रशांत शिंदे और इसके तीन कांस्टेबल गिरफ्तारः
एसीबी ने शिकायत के सत्यापन के बाद एडिशनल एसपी संजीव नैन के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए सब इंस्पेक्टर प्रशांत शिंदे और इसके तीन कांस्टेबल साथियाें को 2 लाख रुपए की रिश्वत की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया.

और पढ़ें