Mumbai ग्लैमरस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान

ग्लैमरस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान

ग्लैमरस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आज अपना 22वां जन्मदिन मना रहीं हैं. सुहाना भले ही अबतक फिल्मों में नजर नहीं आयीं हैं, लेकिन इससे पहले ही वह लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकीं हैं. 

सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों के जरिए लोगों का दिल जीतती रहती हैं, तभी तो उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या आए दिन तेजी से बढ़ रही है और अब यह जल्द ही 3 मिलियन पूरे होने वाली है. सुहाना के लिए आज का दिन इतना खास है और ऐसे में उन्हें उनके फैंस और दोस्तों से ढेरों बधाइयां और प्यार मिल रहा है.

वैसे आपको यह भी बता दें कि सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार हैं और उनकी पहली फिल्म की भी अनाउंसमेंट हो चुकीं है. सुहाना अपकमिंग फिल्म "आर्चीज" से फिल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. लेकिन इसी के साथ रिलीज होने से पहले ही फिल्म चर्चा में आ गई है, क्योंकि इस फिल्म में सभी स्टारकिड्स ही हैं, ऐसे में नेपोटिज्म का मुद्दा एकबार उठ गया है.

फिलहाल आपको बताते चलें कि सुहाना फैशन सेंस के मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ चुकीं हैं. उनका स्टाइल और अंदाज देखकर फैंस आहें भरते रह जाते हैं. वे किसी भी ड्रेस को इतने अच्छे से कैरी करती हैं कि आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. चलते- चलते हम सुहाना को अपनी पूरी टीम की ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं.

और पढ़ें