पिता के समझाने के बाद शालीन और टीना से सुंबुल ने मांगी माफी, भड़के सलमान खान और फैंस

मुंबई: रियालिटी शो बिगबॉस 16(Bigg Boss 16) का पिछले कुछ दिनों का एपिसोड बेहद ही दिलचस्प रहा. जब सुंबुल तौकीर(Sumbul Touqeer) के पापा शो में पहुंचे और उन्होंने सुंबुल को शालीन और टीना से सतर्क रहने को कहा, इसके बाद शो में जबरदस्त हंगामा हुआ.

दरअसल ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड में सुंबुल तौकीर के पिता आए थे, जहां उन्होंने बेटी सुंबुल को समझाया, वहीं टीना और शालीन की जमकर क्लास लगा दी, जिसके बाद दर्शकों को लगा कि अब शायद सुंबुल समझ जाएगी और वह सिर्फ और सिर्फ गेम पर ध्यान देंगी.

लेकिन, पिता की नसीहत के बावजूद वह शालीन और टीना से माफी मांगने पहुंच गईं. बिग बॉस के घर में सुंबुल को न केवल शालीन से माफी मांगते हुए देखा गया, बल्कि वह उन्हें सफाई भी देते हुए नजर आईं. बाद में सुंबुल, शालीन और टीना के बीच सब कुछ ठीक हो गया और वे फिर से दोस्त बन गए.

सुंबुल की ये हरकत देख शनिवार का वार में सलमान खान ने सुंबुल को फटकार लगाई. उन्होंने सुंबुल से कहा कि, उनके पिता उन्हें नसीहत देकर गए हैं और वह घर में लोगों को सफाई देकर उसे गलत तरीके से दिखा रही हैं. सिर्फ यही नहीं सलमान ने यह भी कहा कि, सुंबुल को सभी नसीहत देते हैं, लेकिन वह हमेशा उसके खिलाफ ही काम करती हैं. 

भाईजान ने उनसे बहुत कुछ कहा, जिसके बाद वह रोने लगती हैं. इस एपिसोड के बाद से ही सुंबुल ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगी हैं और सोशल मीडिया पर लोग शालीन और टीना से माफी मांगने पर सुंबुल के ऊपर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. सुंबुल तौकीर के बारे में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, यहां तक की कुछ लोगों ने तो उन्हें बेवकूफ तक कह दिया है.