Bigg Boss 16 में नजर आएगा Sumbul का असली अवतार, खुद के लिए स्टैंड लेती दिखी एक्ट्रेस

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में सुंबुल (Sumbul), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) का रिश्ता काफी अजीब दिखाई दे रहा है. लोगों को ऐसा लगता है कि सुंबुल, शालीन से ऑब्सेस्ड हैं और उनके और टीना के रिश्ते के बीच आ रही हैं. लेकिन सुंबुल का कहना है कि ये सच नहीं है.

आने वाले एपिसोड में इन तीनों की दोस्ती में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है जिसका प्रोमो शेयर किया गया है. इसमें टीना को सपोर्ट करने के लिए शालीन (Shalin) और सुंबुल (Sumbul) में बहसबाजी होती दिखाई दे रही है. लेकिन यहां सुंबुल का नया अवतार नजर आने वाला है क्योंकि उन्होंने अपने पिता की सलाह मान ली है.

सुंबुल (Sumbul) और शालीन (Shalin) एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसमें शालीन उन्हें कहते हैं कि जब जरूरत होती है तो अपनों के साथ खड़ा होना पड़ता है. इस पर 
सुंबुल ने जवाब दिया क्या आप मुझे मत सिखाइए कि किसके साथ खड़े होना और किसके साथ नहीं मैं उसके साथ खड़ी होती हूं जो मेरे साथ खड़ा होता है.

शायद अब वक्त आ गया है जब सुंबुल (Sumbul) का असली अवतार दर्शकों को शो में देखने को मिलने वाला है. सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस को वीकेंड के एक बार में सलमान खान ने बहुत समझाया था और फिर उनके पिता ने भी उन्हें आकर समझाइश दी थी. अब फैंस को उम्मीद है कि सुंबुल अच्छा गेम खेलेंगी.