मुंबई Sumona Chakravarti Birthday Special: आमिर खान की फिल्म से की करियर की शुरुआत, हुई गंभीर बीमारी, फिर भी नहीं छोड़ा फैंस को हंसाना

Sumona Chakravarti Birthday Special: आमिर खान की फिल्म से की करियर की शुरुआत, हुई गंभीर बीमारी, फिर भी नहीं छोड़ा फैंस को हंसाना

Sumona Chakravarti Birthday Special: आमिर खान की फिल्म से की करियर की शुरुआत, हुई गंभीर बीमारी, फिर भी नहीं छोड़ा फैंस को हंसाना

मुंबई : एक कॉमेडियन के रूप में सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने दर्शकों को खूब लोटपोट किया है. आज वह अपना बर्थडे मना रही हैं और इसी खास मौके पर हम आपको बताते हैं कि हमेशा लोगों के चेहरे पर स्माइल आने वाली इस खूबसूरत अदाकारा ने अपने जीवन में कई सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं. 

सुमोना (Sumona) बचपन से ही काफी एक्टिव हैं और 10 साल की उम्र में उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) और मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) की फिल्म मन से अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी थी. वह टीवी एक्ट्रेस है लेकिन उनकी तस्वीरें काफी बोल्ड होती है. कुछ दिनों पहले ब्लू कलर की बिकनी पहने हुए उनकी कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब आग लगाई थी.

सुमोना (Sumona) को महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है उनके पास फरारी और मर्सिडीज जैसी गाड़ियां हैं. उन्हें अक्सर मर्सिडीज में सफर करते देखा जाता है. सुमोना (Sumona) लगभग 10 सालों से कपिल शर्मा शो भी टीम से जुड़ी हुई है और इसके लिए उन्हें कई सारे अवॉर्ड भी मिले हैं. इन दिनों वह अपनी टीम के साथ वर्ल्ड टूर पर निकली हुई हैं. 

कॉमेडी शो के अलावा उन्होंने कई सीरियल और फिल्मों में भी काम किया है. बड़े अच्छे लगते हैं और कसम से में उनके अभिनय को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. वहीं सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक में भी वह नजर आई थी. 

अपने बंगाली कल्चर को लेकर सुमोना (Sumona) का प्यार अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए झलक जाता है. दुर्गा पूजा पर वह अक्सर अपने घर जाती हैं और वहां से तस्वीरें शेयर करती हैं. बता दें वह लंबे समय से स्टेज 4 एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित हैं. जिसकी वजह से उन्हें काफी दर्द झेलना पड़ता है. उनकी शादी की खबरें कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुई लेकिन उनका मानना है कि सेटल होने के लिए इंडिपेंडेंट होना जरूरी है.

और पढ़ें