सनी लियोनी पहुंची केरल उच्च न्यायालय, अग्रिम जमानत की लगाई अर्जी 

सनी लियोनी पहुंची केरल उच्च न्यायालय, अग्रिम जमानत की लगाई अर्जी 

सनी लियोनी पहुंची केरल उच्च न्यायालय, अग्रिम जमानत की लगाई अर्जी 

कोच्चि: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक कार्यक्रम प्रबंधन कंपनी द्वारा दायर धोखाधड़ी की शिकायत में अग्रिम जमानत की मांग को लेकर मंगलवार को केरल उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया.

सनी लियोनी पर रुपए लेने के बाद कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का आरोपः
कंपनी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह लगभग 29 लाख रुपए का भुगतान स्वीकार करने के बाद 2019 में यहां उसके ‘वैलेंटाइन डे’ कार्यक्रम के लिए नहीं आईं. याचिका बुधवार को सुनवाई के लिए आने की संभावना है.

लियोनी की तरफ से कहा गया वह निर्दोषः
याचिकाकर्ताओं- लियोनी उर्फ ​​करनजीत कौर वोहरा, लियोनी के पति डैनियल वेबर और एक अन्य व्यक्ति- ने अर्जी में कहा है कि वे निर्दोष हैं और जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं तथा उनके खिलाफ कोई आपराधिकता मामला नहीं बनता. याचिकाकर्ताओं ने यह भी कहा है कि यदि उन्हें गिरफ्तार करके रिमांड में लिया गया तो उन्हें अपूरणीय क्षति होगी.

क्राइम ब्रांच ने की थी पूछताछः
लियोनी से गत तीन फरवरी को तिरुवनंतपुरम में कोच्चि अपराध शाखा के अधिकारियों द्वारा पूछताछ की गई थी. लियोनी ने कहा कि उन्हें तभी पता चला कि उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 सहित अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

लेन-देन करने वाले दस्तावेज सौंपेः
याचिकाकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों के साथ पूरी तरह से सहयोग किया है और उन्हें तथ्यों और परिस्थितियों से अवगत कराया है. याचिकाकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने उनके और शिकायतकर्ता के बीच लेन-देन करने वाले दस्तावेज भी सौंपे हैं. यह भी कहा गया है कि शिकायतकर्ता, शियाज ने उनसे मुआवजे के रूप में दो करोड़ रुपए की मांग की है.

लियोनी ने कहा वह दो बार वहां आईः
कार्यक्रम आयोजकों ने जहां एक ओर कहा कि लियोनी उनके कार्यक्रम के लिए नहीं आईं, वहीं लियोनी ने कहा कि वह दो बार आईं लेकिन कार्यक्रम नहीं हुआ. हालांकि कार्यक्रम कई बार स्थगित करना पड़ा था, लेकिन कार्यक्रम अंत में कोच्चि के पास अंगमाली में एडलक्स इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाना निर्धारित किया गया था.

लियोनी ने कहा 12 लाख रुपए अभी भी बाकीः
फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में काम कर चुकी लियोनी ने कथित तौर पर कहा कि कार्यक्रम आयोजकों द्वारा कार्यक्रम कई बार पुनर्निर्धारित किया गया था और 12 लाख रुपए की शेष राशि अभी भी बाकी है.
सोर्स भाषा

और पढ़ें