Live News »

VIDEO: सनी ल‍ियोनी को प्रैंक करना पड़ा भारी, हुई ये हालत 

VIDEO: सनी ल‍ियोनी को प्रैंक करना पड़ा भारी, हुई ये हालत 

मुंबई। पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी ल‍ियोनी आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। सनी फ‍िल्‍मों के सेट पर अक्‍सर प्रैंक करती रहती हैं, लेक‍िन हाल ही में एक प्रैंक उन पर ही भारी पड़ गया। इस प्रैंक का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो सनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

दरअसल अभिनेत्री सनी लियोनी ने शूटिंग के दौरान अपने कोस्‍टार के साथ प्रैंक करने की कोशिश की। सनी स्वीमिंग पूल के पास डांस कर रही थीं और वो एक साथी को धक्का देकर पूल में गिरा दिया लेकिन एक दूसरे शख्‍स ने उन्‍हें ही धक्‍का दे द‍िया और वो पूल में जा गिरी। सनी लियोनी फिल्म रंगीला से मलयालम सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। संतोष नायर की इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के ल‍िए वह गोवा पहुंची हैं। इस दौरान ये प्रैंक करने को कोश‍िश उन्‍होंने की, जिसका श‍िकार वह खुद हो गईं। 

बता दें कि सनी मलयालम डेब्‍यू फिल्म में सूरज वेंजरामूडु, सलीम कुमार और अजू वर्गीस भी नजर आएंगे। सनी ल‍ियोनी ने साल 2012 में  फ‍िल्‍म जिस्‍म से डेब्‍यू किया था, उसके बाद 2013 में उनकी दो फ‍िल्‍में शूटआउट एट वडाला और जैकपॉट आई। 2014 में फ‍िल्‍म रागिनी एमएमएस 2 से उन्‍होंने तहलका मचा दिया था।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in