दबंग 4 में नजर आएंगी Sunny Leone? Bigg Boss 16 में Salman Khan ने किया खुलासा

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का गेम दिन पर दिन मजेदार होता जा रहा है. यहां पर सनी लियोनी (Sunny Leone) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) अपने नए शो का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने कंटेस्टेंट के साथ बहुत मौज मस्ती की और कुछ सच उगलवाने की कोशिश भी की.

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने यहां पर एमसी स्टेन (MC Stan) की पोल भी खोल दी जिसके बाद गोरी (Gori) को ये पता चला कि उनके पीछे क्या बातें की जा रही हैं. इसके बाद यह दोनों कलाकार सलमान खान के पास पहुंचे और दबंग 4 पर चर्चा की गई.

सलमान खान (Salman Khan) के पास पहुंचा अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और सनी लियोनी (Sunny Leone) ने काफी मस्ती की. अर्जुन बिजलानी ने सलमान खान के फैंस के लेटर पड़े जिसमें से एक में लिखा हुआ था कि क्या वह दबंग 4 में संजीवानी को लेंगे. इसके अलावा सलमान और सनी के मुन्नी बदनाम हुए पर डांस करने की फरमाइश भी थी. जिसके बाद दोनों कलाकारों ने जमकर डांस किया.

इसके अलावा जब सनी लियोन (Sunny Leone) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) घर के अंदर थे और उन्होंने कंटेस्टेंट को टास्क दिया था तब घर वाले आपस में लड़ते नजर आए. अब्दु ने भी निमृत से माफी मांगी.