बिग बॉस को देख पक गईं सुरभि चंदना, दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ, तभी से इसका क्रेज दर्शकों में बना हुआ है, और मेकर्स भी इसे दिलचस्प बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हर सीजन की तरह दर्शक इस सीजन को भी काफी पसंद कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर भी इसकी जमकर चर्चा होती है.

जहां बहुत से लोगों को बिग बॉस का यह सीजन पसंद आ रहा है, वहीं बहुत से नए रुल्स की वजह हर बार की तरह यह सीजन कुछ कम दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. ना सिर्फ दर्शक बल्कि सेलेब्स भी जमकर इस शो पर अपना रिएक्शन देते हैं.

टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि चंदना(Surbhi Chandna) हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट हुई और इस दौरान उन्होंने बिग बॉस के बारे में खुलकर बात की. हालांकि उनका रिएक्शन काफी चौंकाने वाला है. सुरभि ने कहा, "मैं बिग बॉस नहीं देखती, कभी कभी देखती हूं, लेकिन रोज फॉलो नहीं करती, बहुत पकाऊ हो गया है."

बता दें कि सुरभि इस समय कलर्स के शो 'शेरदिल शेरगिल' में नजर आ रहीं हैं, इस शो को दर्शकों से बहुत ही ज्यादा प्यार मिल रहा है. अपने इस शो के बारे में बात करते हुए सुरभि कहती हैं, "ये शो मेरे दिल के बहुत करीब है, दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है."