आज होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, दम घुटने से हुई मौत

आज होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, दम घुटने से हुई मौत

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा. रविवार को उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि वे पिछले 6 माह से डिप्रेशन में थे. आज मुंबई में ही सुशांत का अंतिम संस्कार होगा. 

पुलिस मामले की छानबीन शुरू: 
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. एक्टर के मोबाइल रिकॉर्ड के अनुसार उन्होंने अपना आख‍िरी कॉल रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को मिलाया था. लेक‍िन दोनों ने ही सुशांत का कॉल नहीं उठाया. अब इस केस को आगे ले जाते हुए पुलिस दोनों से पूछताछ करेगी. उनका बयान दर्ज किया जाएगा. इनके अलावा कुछ और दोस्तों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 2 मरीजों की मौत, 78 नए पॉजिटिव केस, सर्वाधिक 29 केस अकेले जयपुर में आए सामने 

मुंबई पुलिस को सौंपी गई रिपोर्ट:
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को बांद्रा पुलिस स्टेशन में  दिया गया है. 3 डॉक्टरों ने सुशांत का पोस्टमार्टम किया, जिसमें फंदे से दम घुटने के कारण बताया है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता, भाई और भाभी अब घर से पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए हैं. सुशांत का आज मुंबई में ही अंतिम संस्कार होना है.बॉलीवुड, खेल औऱ राजनीति के दिग्गज उनकी मौत पर शोक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर समेत बॉलीवुड के तमाम अभिनेता ने ट्वीट करके संवेदनाएं व्यक्त की. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में मातम का माहौल है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में उनकी 3 बहनें भी हैं.

COVID-19: देश में पिछले 24 घंटे में 11 हजार 502 नए मामले आये सामने, 325 मरीजों की हुई मौत 

और पढ़ें