मुंबई Sushant Singh Rajput का फोटो लगी टी-शर्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, Flipkart को बॉयकॉट करने की उठी मांग

Sushant Singh Rajput का फोटो लगी टी-शर्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, Flipkart को बॉयकॉट करने की उठी मांग

Sushant Singh Rajput का फोटो लगी टी-शर्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, Flipkart को बॉयकॉट करने की उठी मांग

मुंबई : साल 2020 में फैंस अपने चहेते सितारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को हमेशा के लिए खो दिया था. बताया जा रहा था कि वह डिप्रेशन में चल रहे थे जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया था. सुशांत के जाने के बाद यह मामला बहुत गर्माया था और आज तक इसकी चर्चा होती है. इसी बीच सुशांत से जुड़ी एक चीज ने लोगों को गुस्से में ला दिया है.

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर एक टी-शर्ट मिल रही है जिस पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तस्वीर दिखाई दे रही है. अब यह सोचने वाली बात है कि सिर्फ टीशर्ट ही तो है इसमें गुस्से की क्या वजह है. तो आपको बता दें कि इस टीशर्ट पर सिर्फ सुशांत की फोटो ही नहीं छपी बल्कि इस पर एक कोटेशन भी लिखा गया है. तस्वीर के साथ कैप्शन में Depression is like Drowing लिखा हुआ है जिसका मतलब डिप्रेशन में डूबने जैसा है. इस टीशर्ट कीमत 1099 रूपए बताई जा रही है जिससे डिस्काउंट के बाद 179 रूपए में बेचा जा रहा है.  

सुशांत (Sushant) की फोटो बनी इस तरह की टी शर्ट को देखकर लोग जमकर फ्लिपकार्ट पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. ट्विटर पर तो इसे बॉयकॉट किए जाने की मांग की जा रही है. अपने फेवरेट हीरो का नाम इस तरह से डिप्रेशन से जोड़ने की वजह से लोग भड़क गए हैं. लोगों का कहना है कि सुशांत को डिप्रेशन में नहीं बल्कि बॉलीवुड के माफियाओं ने मारा था. एक यूजर ने फ्लिपकार्ट को नोटिस भेजने की बात भी कही है.

और पढ़ें