Mumbai अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंचकर सुष्मिता सेन ने किया ऐसा काम, फैंस यूं कर रहे रिएक्ट

अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंचकर सुष्मिता सेन ने किया ऐसा काम, फैंस यूं कर रहे रिएक्ट

अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंचकर सुष्मिता सेन ने किया ऐसा काम, फैंस यूं कर रहे रिएक्ट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को 3 मई को अर्पिता खान ( Arpita Khan) की ईद पार्टी में शिरकत करते हुए देखा गया. अर्पिता द्वारा होस्ट की गई इस पार्टी में कई बड़े सितारें दिखाई दिए. कंगना रनौत, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, एकता कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, नेहा धूपिया, सोनाक्षी सिन्हा, पुलकित सम्राट, शहनाज गिल, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे समेत कई सितारें इस पार्टी में शामिल होकर पार्टी को और भी शानदार बना दिया.

अर्पिता और आयुष के घर पर मंगलवार की देर रात तक सितारों का आना जाना लगा रहा. ईद पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज़ अब इंटरनेट पर वायरल हो रहें हैं और फैंस अपने-अपने फेवरेट स्टार्स के लुक की तारीफ कर रहें हैं, तो कुछ इन तस्वीरों और वीडियोज़ के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहें हैं.

वहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी इस पार्टी के बाद से लाइमलाइट में आ गईं हैं. सुष्मिता, अर्पिता की इस पार्टी में अपनी बड़ी बेटी के साथ पहुंची, इस दौरान दोनों ही ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दी.

फिलहाल सुष्मिता चर्चें में क्यों बनी हुई है इस बारे में आपको बताएं तो उन्होंने अर्पिता के घर पहुंचते ही कुछ ऐसा काम कर दिया, जिसके बाद हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है, जिसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल इसबार एक्ट्रेस अपने नेक व्यवहार के चलते सुर्खियों में आयीं हुईं हैं. सुष्मिता जैसे ही अर्पिता के घर पहुंची उन्होंने वहां उपस्थित पैपराजी को एक गिफ्ट पकड़ाया और देते हुए कहा कि ये आप सबके लिए मिठाई है. सुष्मिता के इस तरह के व्यवहार ने एकबार फिर उनके फैंस का दिल जीत लिया. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि यह वायरल हुआ वीडियो हर किसी के दिल को छू जा रहा है, और लोग सुष्मिता के इस व्यवहार की तारीफ करते हुए, उनपर अपना प्यार बरसा रहें हैं.

और पढ़ें