Mumbai खुद को गोल्ड डिगर कहे जाने पर सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

खुद को गोल्ड डिगर कहे जाने पर सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

खुद को गोल्ड डिगर कहे जाने पर सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) बीते कुछ दिनों से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. जब से यह खबर सामने आयी है कि एक्ट्रेस आईपीएल फाउंडर ललित मोदी(Lalit Modi) को डेट कर रहीं हैं, तभी से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. ललित मोदी के साथ सामने आयी उनकी रोमांटिक तस्वीरों का खूब मजाक बन रहा है.

ललित और सुष्मिता के रिश्ते का सच सामने आने के कुछ दिनों तक सोशल मीडिया पर सिर्फ यही दोनों छाए हुए थे. कई मीम्स वायरल हो रहे थे. ललित और सुष्मिता के रिलेशनशिप में होने की खबर को लोगों को पचाने में काफी समय लगा, हालांकि अभी भी कभी-कभी दोनों ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं.

वहीं कुछ लोगों ने तो सुष्मिता को गोल्ड डिगर तक कह दिया था और अब एक्ट्रेस ने गोल्ड डिगर कहने वालों के करारा जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है.

उस पोस्ट में लिखा है, "जब एक लड़की किसी लड़के को डेट करती है, जो उस से अमीर होता है. तब उस लड़की को गोल्ड डिगर बोल दिया जाता है. लेकिन जब कोई लड़का ऐसा करता है, तब उसे ऐसा कुछ नहीं बोला जाता है."

और पढ़ें