Mumbai सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप पर एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप पर एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप पर एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट ने दी अपनी प्रतिक्रिया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जिस दिन सुष्मिता और ललित मोदी(Lalit Modi) के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आयीं थी, उस दिन से लेकर अबतक दोनों का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है.

यहां तक की लोग सुष्मिता को गोल्ड डिगर भी कह रहें हैं. सुष्मिता का नाम अबतक कई लोगों के साथ जुड़ गया है, 6 महीने पहले ही उन्होंने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप किया था और अचानक ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों ने सभी को चौका दिया. सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर मीम्स छाए हुएं हैं.

मीम्स के साथ ही लोग सुष्मिता को खूब भला बुरा कह रहें हैं. हालांकि अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया, लेकिन ट्रोलर्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहें हैं. अब सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट(Vikram Bhatt) का भी रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने सुष्मिता और ललित के रिलेशनशिप पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विक्रम ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "सुष्मिता 'लव डिगर' हैं, 'गोल्ड डिगर' नहीं. आज के समय में किसी की जिंदगी का मजाक बनाना ही मनोरंजन बनते जा रहा है और हमेशा से ऐसा ही होता आ रहा है. जब करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की थी, तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. यदि आप एक सेलिब्रिटी हैं और आप कोई ऐसा फैसला लेते हैं जो लोगों को अजीब लगता है, तो वह आपको ट्रोल करना शुरू कर देते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "आपको बता दूँ कि किसी के प्यार में पड़ने से पहले उसका बैंक बैलेंस चेक करने वालों में सुष्मिता आखिरी इंसान होंगी. मेरे पास पैसे नहीं थे, जब मैं गुलाम डायरेक्ट कर रहा था. मैं कभी नहीं भूलूंगा कि सुष्मिता पहली इंसान थी जो मुझे यूएस लेकर गईं और ट्रिप का खर्चा उठाया. तब मेरे पास पैसे नहीं थे. जब हम लॉस एंजेलिस पहुंचे वहां एक लिमोजिन कार (Limousine) थी. मैं सरप्राइज हो गया था. सुष्मिता ने कहा था कि वो यूएस में मेरी एंट्री खास बनाना चाहती थीं."

और पढ़ें