Mumbai Hrithik Roshan की नई गर्लफ्रेंड Saba की अच्छी दोस्त हैं एक्स वाइफ Sussanne

Hrithik Roshan की नई गर्लफ्रेंड Saba की अच्छी दोस्त हैं एक्स वाइफ Sussanne

Hrithik Roshan की नई गर्लफ्रेंड Saba की अच्छी दोस्त हैं एक्स वाइफ Sussanne

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार Hrithik Roshan पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर लाइम लाइट में बने हुएं हैं. Hrithik 25 मई को करण जौहर(Karan Johar) की 50वीं बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया.

दरअसल करण की पार्टी में हुआ कुछ यूं कि Hrithik अपनी नई गर्लफ्रेंड Saba Khan के साथ वहां पहुंचे. Hrithik को सबा के साथ देखकर हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिक गई. यही नहीं सबा और Hrithik ने मैचिंग कलर के आउटफिट भी कैरी किए हुए थे. सबा का हाथ पकड़े मीडिया के सामने Hrithik ने कई पोज भी दिए.

इस तरह गर्लफ्रेंड सबा के साथ करण की बर्थडे पार्टी में शामिल होकर Hrithik ने सबा के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफीशियल कर दिया. फिलहाल आपको एक दिलचस्प बात बताएं तो सबा खान और Hrithik की एक्स वाइफ Sussanne Khan खान एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं. 

जी हां! सबा खान के लेटेस्ट पोस्ट पर सुजैन खान द्वारा किये गए कमेंट को पढ़कर यह साफ पता चल रहा है कि दोनों की आपस में बॉन्डिंग बेहद ही कमाल की है. दरअसल सबा खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुजैन द्वारा किया गया कमेंट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

{embed}

सबा के उस पोस्ट पर कमेंट कर सुजैन ने उन्हें एक निक नेम भी दिया है. सुजैन ने लिखा, "वॉव साबो" इसके बाद सबा ने भी उनके इस कमेंट का रिप्लाई दिया है. उन्होंने लिखा, "धन्यवाद मेरी Soozloo" साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया है. सुजैन के कमेंट पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहें हैं.

और पढ़ें