मुंबई Swara Bhasker के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, एक साथ निभाएंगी 9 किरदार

Swara Bhasker के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, एक साथ निभाएंगी 9 किरदार

Swara Bhasker के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, एक साथ निभाएंगी 9 किरदार

मुंबई : बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. उन्होंने डायरेक्टर मनीष किशोर और मधुकर वर्मा की फिल्म मिसेस फलानी साइन कर ली है, यह एक महिला प्रधान कहानी है. NBT को जानकारी देते हुए डायरेक्टर मनीष किशोर ने बताया कि फिल्म की कहानी सुनते ही स्वरा ने इसके लिए हामी भर दी. इस फिल्म में 9 कहानियां बताई जाएंगी जिसमें स्वरा के 9 अलग किरदार हैं और खासियत यह है कि हर किरदार दूसरे से अलग है.


उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म की कहानी छोटे शहर की शादीशुदा महिलाओं की अव्यक्त कहानी को दिखाएगी. फिल्म में स्वरा (Swara) 35 से 45 साल की एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाते दिखाई देंगी. फिल्म में स्त्री की अव्यक्त इच्छा उनके सपनों को पूरा करने और जिंदगी में चल रही वर्जनाओं को तोड़ने की पूरी कहानी खूबसूरती से पेश की जाएगी.

मिसेस फलानी को 3 एरोज प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है. यह इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. सीता फिल्म्स सहयोगी प्रोडक्शन हाउस की भूमिका निभाएगा. मनीष किशोर और मधुकर वर्मा के साथ राकेश डांग और सोफिया अग्रवाल की फिल्म के निर्माताओं में शामिल हैं.

और पढ़ें