मुंबई Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी! छानबीन में जुटी पुलिस

Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी! छानबीन में जुटी पुलिस

Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी! छानबीन में जुटी पुलिस

मुंबई : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या किए जाने के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस सकते में आ गई थी. वह मामला शांत हुआ ही था कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को एक चिट्ठी भेजी गई है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. चिट्ठी मिलते ही एक्ट्रेस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन पर सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को यह धमकी भरी चिट्ठी उनके वर्सोवा  स्थित घर पर भेजी गई. अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गैर संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज कर लिया है. 

स्वरा (Swara) को मिली यह चिट्ठी हिंदी में लिखी गई है. जिसमें अपमानजनक शब्दों का उपयोग करते हुए उन्हें वीर सावरकर का अपमान नहीं करने को कहा गया है. चिट्ठी में लिखा है कि देश का युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा. चिट्ठी के आखिर में देश के नौजवान लिखकर साइन किए गए हैं. 

सभी जानते हैं कि सामाजिक हो या राजनीतिक सभी मुद्दों पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) खुलकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखती हैं. 2017 में उन्होंने वीर सावरकर के बारे में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि सावरकर ने जेल से बाहर आने के लिए ब्रिटिश सरकार से हाथ जोड़कर गुहार लगाई थी. वो निश्चित रूप से वीर नहीं है. स्वरा के इस ट्वीट के बाद जमकर बवाल मचा था.

इसके बाद साल 2019 में स्वरा ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था सबसे कायर बहादुर की बनाई गई योजना वीर सावरकर को समझें. उनके इस ट्वीट से भी काफी विवाद हुआ था. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली स्वरा (Swara) ने हाल ही में उदयपुर की घटना की भी कड़े शब्दों में निंदा की है. एक्ट्रेस को इस तरह की चिट्ठी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

और पढ़ें