Live News »

आमेट में तेरापंथ सभा की नवीनतम कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह

आमेट में तेरापंथ सभा की नवीनतम कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह

आमेट(राजसमंद)। राजसमंद के आमेट नगर के सभा भवन परिसर में साध्वी साधना श्री के सानिध्य में तेरापंथ सभा की नवीनतम कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। मेवाड़ कॉम्फ्रेस के अध्यक्ष राजकुमार फत्तावत की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। सभा के नवनिर्वाचित नए अध्यक्ष अरविंद कुमार भरसाडिया ने नवीनतम कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए पद एवम गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर साध्वी श्री सत्यप्रभा, साध्वी श्री विमल प्रभा ने प्रवचन देकर आने वाले श्रावक, श्राविकाओं को आशीर्वाद दिया ।

और पढ़ें

Most Related Stories

आमेट नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस ने 45 साल बाद रचा इतिहास, परिणाम ने भाजपा को दिया झकझोर

आमेट नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस ने 45 साल बाद रचा इतिहास, परिणाम ने भाजपा को दिया झकझोर

राजसमंद: जिले के आमेट नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस में 45 साल बाद इतिहास रच दिया. नगर पालिका बनने के बाद से राह देख रही कांग्रेस की झोली में 45 साल बाद पालिका का सत्ता हाथ लगा. कांग्रेस ने आमेट के 25 सीटों में से 17 सीट पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की. जबकि भाजपा का गढ़ माने जाने वाला आमेट में भाजपा को सिर्फ 8 सीटें ही हाथ लगी, भाजपा लंबे समय से आमेट नगर पालिका में काबिज थी. लेकिन इस बार के परिणाम और भाजपा को झकझोर के रख दिया. 

भाजपा से बागी चल रहे कैलाश मेवाड़ा ने जो कांग्रेस का दामन थाम लिया था: 
परिणाम चुनाव नामांकन से पहले ही स्पष्ट हो चुका था क्योंकि भाजपा से बागी चल रहे कैलाश मेवाड़ा ने जो कांग्रेस का दामन थाम लिया था और कांग्रेस नहीं भाई सही समय पर बड़ा निर्णय लेते हुए कैलाश मेवाड़ा को कांग्रेस में शामिल होते ही अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया. जीत के बाद से आमेट कांग्रेस में जश्न का माहौल है. कार्यकर्ता आतिशबाजी के साथ डीजे की धुन पर नाच रहे हैं. 

Open Covid-19