Live News »

VIDEO: सीकर में स्विफ्ट व फॉर्च्यूनर कार में जबरदस्त भिड़ंत, तीन लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

VIDEO: सीकर में स्विफ्ट व फॉर्च्यूनर कार में जबरदस्त भिड़ंत, तीन लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

फतेहपुर(सीकर): जिले के फतेहपुर के हरसावा गांव के पास आज अल सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. स्विफ्ट और फॉर्च्यूनर गाड़ी में टक्कर होने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर दो घायलों को अस्पताल पहुंचाया जिनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है. हादसे में स्विफ्ट सवार दो व फॉर्च्यूनर सवार एक व्यक्ति मौत हुई है. स्थानीय लोगों के अनुसार ये गाड़ियां जयपुर व बीकानेर से आ रही थी. हालांकि दुर्घटना होने के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. 
 

और पढ़ें

Most Related Stories

शिक्षकों को घर के नजदीक लाने के पूरे प्रयास करेंगे: डोटासरा

शिक्षकों को घर के नजदीक लाने के पूरे प्रयास करेंगे: डोटासरा

फतेहपुर। शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा है कि हमारी प्राथमिकता पहले ट्रांसफर नहीं है, पहले लोकसभा के चुनाव है। चुनाव में पहले मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करना होगा, इसके बाद बाकी के काम करेंगे। डोटासरा ने कहा कि हर शिक्षक की पीड़ा को मैं समझता हूं।

फतेहपुर रोल साहब सर गांव में आयोजित कांग्रेस के बूथ स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री डोटासरा ने कहा कि मैं खुद शिक्षक का बेटा हूं। मेरी पत्नी भी शिक्षिका है और मेरी बहन भी शिक्षिका है, इसलिए गुरुजनों की पीड़ा को मैं समझता हूं। उन्हें घर के नजदीक लाने के पूरे प्रयास किए जाएंगे। इस दौरान शिक्षा मंत्री ने पिछली सरकार में शिक्षा विभाग में हुए कामों को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आर एस एस के इशारों पर भाजपा सरकार ने शिक्षा विभाग में फैसले लिए यहां तक की साइकिल का रंग ही बदल दिया। अब रंग बदलने से साइकिल की स्पीड थोड़ी ही बढ़ जाती है। 

डोटासरा ने कहा कि फिलहाल हमारा पूरा फोकस लोकसभा चुनाव पर है और हम लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे। इसके बाद तबादलों से जुड़े काम होंगे। कार्यक्रम में फतेहपुर विधायक हाकम अली झुंझुनू विधायक बृजेंद्र ओला और खेतड़ी विधायक डॉ जितेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारी करने का आह्वान किया गया।

इस बार गुड़ इतना गीला नहीं...हम पहले वाली गलती नहीं होने देंगे: राठौड़

इस बार गुड़ इतना गीला नहीं...हम पहले वाली गलती नहीं होने देंगे: राठौड़

फतेहपुर। पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक राजेंद्र राठौड़ ने सीकर जिले की फतेहपुर विधानसभा चुनाव में फिर से फर्जी मतदान का राग अलापा। राठौड़ ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारी गलती की वजह से फर्जी मतदान हुआ और इस वजह से हमें चुनाव में हारना पड़ा। 

राठौड़ ने कहा लेकिन दूध से जला छाछ को भी फूंक-फूंक कर पीता है और इस बार गुड़ इतना गिला नहीं है, हम पहले वाली गलती नहीं होने देंगे। इसका जवाब कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में देंगे। 26 फरवरी को चूरू में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के लिए कार्यकर्ताओं की बैठक लेने राजेंद्र राठौड़ जिले के फतेहपुर कस्बे में आए थे। 
 

फतेहपुर में 46 दिनों से पारा जमाव बिंदू पर, आज का न्यूनतम तापमान माइनस 3.4 डिग्री दर्ज

फतेहपुर में 46 दिनों से  पारा जमाव बिंदू पर, आज का न्यूनतम तापमान माइनस 3.4 डिग्री दर्ज

फतेहपुर(सीकर)। शेखावाटी मे कड़ाके की सर्दी ने एक बार फिर से आम जीवन प्रभावित करके रख दिया है । सीकर जिलेभर मे लगातार पारा जमाव बिंदू के नीचे चल रहा है। शेखावाटी मे पिछले 46 दिनो से  पारा जमाव बिंदू के नीचे चल रहा है। फतेहपुर शेखावाटी स्थित कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज सुबह का न्यूनतम तापमान माइनस 3.4 डिग्री दर्ज किया गया । 

तापमान के जमाव बिंदू के नीचे चले जाने के कारण खेतो मे जमी ओस की बूंदे बर्फ मे बदल गयी वही खेतो में दिया गया पानी भी बर्फ मे बदल गया। वही तेज सर्दी के चलते आम जीवन भी खासा प्रभावित हुआ है ओर दिन मे हवा चलने के कारण सूरज की धूप भी ज्यादा असर नही दिखा पा रही।
 

Open Covid-19