लंदन T20 World Cup: मोर्गन ने विश्व कप से पहले कहा, अच्छी लय हासिल कर रहे हैं

T20 World Cup: मोर्गन ने विश्व कप से पहले कहा, अच्छी लय हासिल कर रहे हैं

T20 World Cup: मोर्गन ने विश्व कप से पहले कहा, अच्छी लय हासिल कर रहे हैं

लंदन: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम अच्छी लय हासिल कर रही है जिससे पिछली बार के उप विजेता को आगामी टी20 विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. कोविड-19 महामारी के चलते टी20 विश्व कप भारत से हटाकर संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक खेला जायेगा.

मोर्गन की टीम ने 2010 टी20 विश्व कप खिताब जीता था जबकि पिछले 2016 के चरण के फाइनल में वेस्टइंडीज से हार गयी थी. उन्होंने कहा कि टीम पिछले दो वर्षों में जिस तरह से खेल रही है, उसके लिये इसी लय में खेलते रहना महत्वपूर्ण होगा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमारी सबसे बड़ी मजबूती निरंतरता है जिससे हम पिछले दो वर्षों से खेल रहे हैं. 

मोर्गन ने शुक्रवार को आईसीसी के साथ बातचीत में कहा कि मुझे लगता है कि टी20 क्रिकेट में खेल बड़ी तेजी से बदल सकता है और हमारे ग्रुप में काफी प्रतिभाशाली टीमें हैं, मुझे लगता है कि हमारे लिये प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण होगा. चौंतीस साल के कप्तान को लगता है कि संयुक्त अरब अमीरात की परिस्थितियों के अनुसार ढलना उनके लिये अहम कारकों में से एक होगा, हालांकि टीम 2015 के बाद से वहां कोई टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेली है.

 

मोर्गन ने कहा कि मुझे लगता है कि हम अच्छी लय हासिल कर रहे हैं और इसमें हमारे लिये सबसे अच्छी चीज है कि हम लगातार बेहतर होने की कोशिश कर रहे हैं और सीख भी रहे हैं. सुपर 12 के ग्रुप एक में दक्षिण अफ्रीका, आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज शामिल हैं जिसमें दो टीमें क्वालीफायर राउंड 1 से जगह बनायेंगी. इंग्लैंड 2021 के चरण में अपने अभियान का आरंभ 23 अक्टूबर को अबुधाबी में वेस्टइंडीज के खिलाफ करेगा.

और पढ़ें