मुंबई अनुभव सिन्हा की लघु फिल्मों की श्रृंखला के लिए तापसी पन्नू और सुधीर मिश्रा ने पूरी की शूटिंग

अनुभव सिन्हा की लघु फिल्मों की श्रृंखला के लिए तापसी पन्नू और सुधीर मिश्रा ने पूरी की शूटिंग

अनुभव सिन्हा की लघु फिल्मों की श्रृंखला के लिए तापसी पन्नू और सुधीर मिश्रा ने पूरी की शूटिंग

मुंबई: अनुभव सिन्हा की लघु फिल्मों की श्रृंखला (एंथोलॉजी) के लिए फिल्मकार सुधीर मिश्रा ने तापसी पन्नू के अभिनय वाले छोटे हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.

लघु फिल्मों की यह श्रृंखला कोविड-19 की पृष्ठिभूमि पर बनी है, जिसमें महामारी के कारण लोगों की जिंदगी में आए बदलाव को दिखाया गया है. इस एंथोलॉजी का निर्माण अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स और भूषण कुमार की टी-सीरीज ने किया है. इसमें सुधीर मिश्रा, हंसल मेहता, केतन मेहता और सुभाष कपूर जैसे दिग्गज फिल्मकार एंथोलॉजी के अलग-अलग हिस्सों का निर्देशन करेंगे. सुधीर मिश्रा और तापसी पन्नू ने लखनऊ में फिल्म के निर्धारित हिस्से की शूटिंग पूरी की. इसमें परमब्रता चटर्जी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

सुधीर मिश्रा और अनुभव सिन्हा जैसे फिल्मकार खुद में ऐसे संस्थान हैं जो आपके अभिनय कौशल को बढ़ाते हैं: 

तापसी इससे पहले अनुभव सिन्हा के साथ ‘‘थप्पड़’’ (2020) और ‘‘मुल्क’’ (2018) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. तापसी (34) ने फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में कहा कि हमारे पास सीमित समय था. फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने यादगार समय बिताया. सुधीर मिश्रा और अनुभव सिन्हा जैसे फिल्मकार खुद में ऐसे संस्थान हैं जो आपके अभिनय कौशल को बढ़ाते हैं और मेरे लिए, यह हर दिन एक कलाकार के रूप में कुछ सीखने और अपनी प्रतिभा को निखारने का अवसर था. सोर्स-भाषा    

और पढ़ें