मुंबई मीडिया पर लगातार भड़क रही हैं Taapsee Pannu, अब रिपोर्टर को कह दी ये बात

मीडिया पर लगातार भड़क रही हैं Taapsee Pannu, अब रिपोर्टर को कह दी ये बात

मीडिया पर लगातार भड़क रही हैं Taapsee Pannu, अब रिपोर्टर को कह दी ये बात

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का व्यवहार कुछ बदला बदला नजर आ रहा है. वो लगातार मीडिया पर किसी ना किसी बात को लेकर गुस्सा करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म शाबाश मिट्ठू और दोबारा एक के बाद एक फ्लॉप हुई है. इससे जुड़ा कोई भी सवाल मीडिया तापसी से करती हैं तो वह तुरंत ही भड़क जाती हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में जब तापसी (Taapsee) से रिपोर्टर्स ने पूछा कि आपकी फिल्म दोबारा को नेगेटिव रिस्पांस दिया गया है, इस पर आप क्या कहेंगी. इस पर तापसी चिढ़ते हुए यह कहती नजर आएंगे चिल्लाओ मत भाई फिर कहोगे कि एक्टर्स को तमीज नहीं है. इसके बाद जब रिपोर्टर ने वापस सवाल पूछने का प्रयास किया तो तापसी ने बीच में ही रोकते हुए उन्हें यह कहा कि किस फिल्म पर नेगेटिव कैंपेन नहीं चलाया गया. रिपोर्टर ने कहा आप अपनी फिल्म के बारे में क्या कहेंगी. तो तापसी ने कहा आप पहले मेरी बात का जवाब दो. तापसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पहले भी तापसी (Taapsee) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें वो रिपोर्टर को होमवर्क करके आने की बात कह रही थी. हमेशा अपने बेबाक बयानों पर चलते सुर्खियां बटोरने वाली ये एक्ट्रेस इन दिनों मीडिया के साथ लड़ाई झगड़े को लेकर चर्चा में हैं.

और पढ़ें