Mumbai किंग खान के साथ काम करने को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा

किंग खान के साथ काम करने को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा

किंग खान के साथ काम करने को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) भी किसी ना किसी कारणवश चर्चा में बनी रहती हैं. कई बार वे विवादों के चलते में लाइमलाइट में आ जाती हैं. फिलहाल वे इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म "शाबाश मिट्टू" को लेकर खबरों में बनी हुई है.

फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसे मिलाजुला रिस्पांस मिला है. ट्रेलर जारी होने के बाद अब तापसी फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं और बड़े ही तगड़े से प्रमोशन कर रहीं हैं. फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में सुपरस्टार शाहरुख़ खान(Shah Rukh Khan) के साथ काम करने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. तापसी ने कहा, "जब आपको शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिलता है तो यह आपके लिए एक शानदार मौका होता है. शाहरुख भी मेरी तरह दिल्ली से ही हैं और सेट पर किस तरीके से खुद को तैयार रखना है, वह उनसे बहुत अच्छी तरह से सीखने को मिलता है. इतना ही नहीं जब मैंने उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेनमेंट के तहत 'बदला' की थी, तब भी मैं उनसे काफी इंस्पायर हुई थी."

आपको बता दें कि तापसी सुपरस्टार शाहरुख़ के साथ फिल्म "डंकी"(Dunki) में नजर आने वाली हैं. तापसी अपनी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि वे पहली बार किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) कर रहें हैं, जो अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

और पढ़ें