मुंबई रिलेशनशिप को इस तरह सपोर्ट करते हैं Taapsee Pannu के पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

रिलेशनशिप को इस तरह सपोर्ट करते हैं Taapsee Pannu के पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

रिलेशनशिप को इस तरह सपोर्ट करते हैं Taapsee Pannu के पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी शानदार एक्टिंग और फिल्मों के जरिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा वह अपने बेबाक बयानों के चलते भी चर्चा बटोरती हैं. हाल ही में तापसी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की है और यह भी बताया है कि उनके पेरेंट्स किस तरह से उनका सपोर्ट करते हैं.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बताया कि उनके पेरेंट्स पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ में उनका बखूबी सपोर्ट करते हैं. शादी को लेकर या फिर रिलेशनशिप को लेकर वह कोई भी सवाल नहीं करते हैं. बता दें कि तापसी पन्नू बैडमिंटन खिलाड़ी से कोच बने माथियास बोए को डेट कर रही हैं.

अपने रिलेशनशिप को लेकर तापसी (Taapsee) काफी वोकल है. उन्होंने बताया कि कुछ सालों पहले वह एक बैडमिंटन मैच देखने गई थी वही उनकी पहली मुलाकात हुई थी. इसके बाद वह दोनों ट्विटर पर मिले और दोस्त बने और फिर बात आगे बढ़ गई.

बॉम्बे टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में तापसी (Taapsee) ने यह साफ किया है कि उनके पेरेंट्स उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर बहुत खुश हैं. वो अच्छा महसूस करते हैं कि मैंने अपने जीवन के दोनों पहलुओं को एक साथ अच्छे से हैंडल किया है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को हाल ही में क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में देखा गया था. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. आने वाले समय में तापसी पन्नू अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा उनके पास ब्लर, एलियन वह लड़की कहां जैसी फिल्में भी हैं. वह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म डंकी में भी नजर आने वाली हैं.

और पढ़ें