मुंबई Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिले नए नट्टू काका, जाने कौन है यह कलाकार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिले नए नट्टू काका, जाने कौन है यह कलाकार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिले नए नट्टू काका, जाने कौन है यह कलाकार

मुंबई : टीवी का चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है. इस फिल्म का हर किरदार दर्शकों के दिल में खास जगह रखता है. लगभग 13 सालों तक नट्टू काका का किरदार निभाकर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. पिछले साल कैंसर के चलते उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने के बाद से ही शो में नट्टू काका की कमी खल रही थी लेकिन अब यह कमी दूर होने वाली है. 

शो के मेकर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए नए नट्टू काका को इंट्रोड्यूस कराया है. बता दें कि दिग्गज थिएटर आर्टिस्ट किरण भट्ट (Kiran Bhatt) अब शो में नटू काका का किरदार निभाएंगे. बता दें कि घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) और किरण भट्ट थिएटर के जमाने से एक दूसरे के दोस्त हैं. 

नए नट्टू काका किरण भट्ट (Kiran Bhatt) को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है क्योंकि वह सोशल मीडिया से काफी दूर हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो कई थियेटर शोज में काम कर चुके हैं और उन्हें कई सालों का एक्सपीरियंस है. 

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने बताया कि घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) ने 13 सालों तक नट्टू काका का किरदार निभा कर दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है. आप लोगों ने उन्हें और शो को हमेशा प्यार दिया उम्मीद है कि आप हमारे नए नट्टू काका को भी उसी तरह प्यार देंगे.

और पढ़ें