मुंबई अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट खुफिया को लेकर एक्साइटेड नजर आई Tabu, विशाल भारद्वाज कर रहे हैं निर्देशन

अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट खुफिया को लेकर एक्साइटेड नजर आई Tabu, विशाल भारद्वाज कर रहे हैं निर्देशन

अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट खुफिया को लेकर एक्साइटेड नजर आई Tabu, विशाल भारद्वाज कर रहे हैं निर्देशन

मुंबई : हाल ही में आई फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तबु (Tabu) चर्चा का विषय बनी हुई है. उनका अगला प्रोजेक्ट खुफिया जल्दी आने वाला है जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली इस फिल्म को विशाल भारद्वाज (Vishal Bharadwaj) ने डायरेक्ट किया है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म को अमर भूषण के लोकप्रिय जासूसी उपन्यास 'एस्केप टू नोव्हेयर' पर  बनाया गया है. इस फिल्म में अली फजल, वामीका गब्बी और आशीष विद्यार्थी भी नजर आने वाले हैं.

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए तबु (Tabu) ने इस फिल्म के बारे में यह कहा कि मूवी बहुत ही अच्छी बनी है.  अपने सिग्नेचर टच के साथ विशाल कि यह फिल्म रोमांचक लेकिन काफी अलग है. उन्होंने यह भी बताया कि हम सभी के लिए फिल्म काफी खास है. ऐक्ट्रेस ने कहा कि हम सब ने चुपचाप से दिल्ली और फिर कनाडा में शूट किया. उन्होंने कहा कि एक ऐसी फिल्म है जो आपको अपने अंदर खींच लेगी.

इस दौरान एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि विशाल भारद्वाज की इस जुनूनी फिल्म को बनाने की तैयारी काफी पहले ही कर ली गई थी. महामारी वजह से यह फिल्म रुक गई थी. तबु ने बताया कि यह खुफिया एजेंटों और जासूसों की दुनिया है लेकिन यह नॉर्मल जासूसी थ्रिलर से बिल्कुल अलग है. इस फिल्म में एक रॉ ऑपरेटिव कृष्णा मेहरा की कहानी बताई जाएगी. जिसे एक जासूस और प्रेमी की दोहरी पहचान को निभाते हुए भारत के रक्षा रहस्यों को बेचने वाले का पता लगाने के लिए विकास मिशन सौंपा गया है.


विशाल भारद्वाज के साथ इस प्रोजेक्ट के अलावा तबु (Tabu) उनके एक और प्रोजेक्ट कुट्टी में भी दिखाई देने वाली हैं. यह विशाल भारद्वाज के बेटे आकाश की पहली फिल्म है जिसे वह निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में तब्बू के साथ नसीरुद्दीन शाह, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे

और पढ़ें