मुंबई Taimur को नही पसंद हैं मीडिया का अटेंशन, Kareena से कहता है- ये मेरी फोटो क्यों लेते हैं

Taimur को नही पसंद हैं मीडिया का अटेंशन, Kareena से कहता है- ये मेरी फोटो क्यों लेते हैं

Taimur को नही पसंद हैं मीडिया का अटेंशन, Kareena से कहता है- ये मेरी फोटो क्यों लेते हैं

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इससे पहले ETimes के साथ बातचीत करते हुए फिल्म को बायकॉट किए जाने और अपने बेटे तैमूर के बारे में कई सारी बातें की हैं.

सभी जानते हैं कि लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप का हिंदी रिमेक है. इस बारे में बात करते हुए करीना (Kareena) ने कहा कि यह फॉरेस्ट गंप का ओरिजिनल एडेप्टेशन है, इसे भारतीय रूप में परोसा जा रहा है. यह एक इमोशनल कहानी है जिसे लोग देखना चाहेंगे.

लोगों ने फॉरेस्ट गंप देखी है तो क्या वह लाल सिंह चड्ढा देखना पसंद करेंगे. इस बारे में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि फॉरेस्ट गंप को हमारे देश में सारे लोगों ने देखा होगा. लोगों को ट्रेलर पसंद आया है और उम्मीद है कि फिल्म को भी पसंद किया जाएगा.

आजकल बॉलीवुड के लोग साउथ और हॉलीवुड की फिल्में ज्यादा कर रहे हैं, क्या वह भी ऐसा करने वाली हैं? इस पर करीना (Kareena) ने बताया कि मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है. मेरी प्रायोरिटी अलग है, मुझ पर दो बच्चों की जिम्मेदारी है मैं कहीं भी मुंह उठाकर नहीं जा सकती. इस दौरान उन्होंने साउथ की फिल्मों की तारीफ करते हुए कहा कि वहां का कंटेंट और ऑडियंस कनेक्शन काफी अच्छा है मैं जरूर वहां काम करना चाहूंगी.

इस दौरान करीना (Kareena) को अपने बेटे तैमूर (Taimur) के बारे में बात करते हुए भी देखा गया. तैमूर एक ऐसा स्टार किड है जो हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है. इस बारे में करीना का कहना है कि तैमूर को मीडिया का  अटेंशन बिल्कुल भी पसंद नहीं है. करीना ने बताया कि तैमूर मुझसे कहता है कि मैं और उसके अब्बा तो फेमस है, लेकिन वह फेमस नहीं है फिर भी फोटोग्राफर उसके फोटो क्यों लेते हैं. करीना ने कहा कि हर कोई उसे स्टार की तरह देखता है लेकिन वह सिर्फ 5 साल का मासूम बच्चा है. वह अपने आप सब कुछ समझ जाएगा जिंदगी में कुछ बेहतर करेगा.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को बायकॉट किए जाने के बारे में करीना (Kareena) का कहना है कि ऐसा बिल्कुल मत करिए यह बहुत अच्छी फिल्म है और हमने इसे बनाने में बहुत मेहनत की है. लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. जिसमें आमिर खान (Aamir Khan),  करीना कपूर (Kareena Kapoor), मोना सिंह (Mona Singh) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) मुख्य किरदारों में हैं.

और पढ़ें